VIDEO: दलित की पिटाई के मामले में भीम आर्मी ने दी अब यह चेतावनी

Virendra Kumar Sharma | Updated: 23 Jun 2019, 04:08:23 PM (IST) Shamli, Shamli, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातेंः-

1. दलित के साथ मारपीट मामले में अभी नहीं हुई गिरफ्तारी
2. कार्रवाई की मांग को लेकर भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने घेरी कचहरी

 

मुजफ्फरनगर. भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी में कुछ दिनों पहले एक दलित युवक की पिटाई कर दी गई थी। करीब डेढ़ माह बीत जाने के बाद अभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। गिरफ्तारी न होने पर भीम आर्मी से जुड़े लोगों ने कचहरी में प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नही हुई तो भीम आर्मी आंदोलन करेगी।

यह भी पढ़ें: VIDEO: बेटी के साथ छेड़छाड़ से खफा पिता ने इंजीनियर की तवे से पीटकर की हत्या

शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि 16 मई को कस्बा भोकरहेड़ी निवासी सनी कुमार अपनी माता को लेकर डॉक्टर के यहां दवाई दिलाने जा रहा था। रास्ते में गांव के ही कुछ दबंगों ने उनपर हमला कर दिया। घटना में सनी गंभीर रूप से घायल हो गया। बचाव में आई मां के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। उन्होंने आरोप लगाए है कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपी लगातार पीड़ित पक्ष पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। भीम आर्मी ने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। भीम आर्मी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर जल्द आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हुई तो भीम आर्मी आंदोलन के लिए मजबूर होगी।

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के लिए भारत को ऐसे ही नहीं लगाना पड़ा एड़ी-चोटी का जोर, कुछ खास है इस टीम में, जानिए रोचक बातें

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned