VIDEO: प्रशासन का बड़ा कदम, अब अवैध कब्जे के लिए जिम्मेदार होंगे ये अधिकारी, यह होगी कार्रवाई

Virendra Kumar Sharma | Publish: Sep, 15 2019 11:31:07 AM (IST) | Updated: Sep, 15 2019 11:32:11 AM (IST) Shamli, Shamli, Uttar Pradesh, India

Highlights

. ब्लॉक पर आयोजित किया गया कार्यक्रम
. सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ होगी बड़ी कार्रवाई
. डीएम ने कहा कब्जा होने पर विभागीय अधिकारी भी होंगे जिम्मेदार

 

शामली. शनिवार को ब्लॉक पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें जिले के आला अधिकारी मौजूद रहे। जिला अधिकारी ने सरकारी भूमि पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कारवाई न करने वाले संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है।

थानाभवन ब्लॉक पर एक कार्यक्रम का आयोजित कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि, ग्राम प्रधान, आशा, लेखपाल, सफाई कर्मचारी व अन्य लोग मौजूद रहे। इसी कार्यक्रम में जिला अधिकारी शामली अखिलेश सिंह भाग लेने पहुंचे। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को निराकरण का निर्देश दिया। जिला अधिकारी ने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाया जाए। इस दौरान गोवंश का मामला भी उठा। लोगों ने आवारा घूम रहे गोवंश से होने वाले नुकसान के बारे में बताया। डीएम ने आवारा घूम रहे गोवंश के लिए स्थाई व अस्थाई गौशाला बनाकर समाधान के निर्देश दिए हैं।

इस मौके पर अंबेटा याकूबपुर गांव के लोगों ने तालाब पर दबंगों द्वारा अवैध कब्जे की शिकायत की। जिसके बाद जिलाधिकारी ने लेखपाल को बुलाकर कब्जा हटवाए जाने के सख्त निर्देश दिए। यहां लोगों ने लेखपाल पर मिलीभगत का आरोप लगाया। डीएम ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कहीं भी सरकारी भूमि पर कब्जा किया जाता है तो संबंधित अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned