Video: पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद के घर पहुंचे डीएम व एसपी, परिजनों ने की यह मांग

Highlights

  • आतंकी हमले में शहीद हुए थे Shamli के दो लाल
  • सिपाही अमित कोरी के घर पहुंचे DM व SP
  • परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया

शामली। पिछले वर्ष जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के 40 से ज्‍यादा जवान शहीद हो गए थे। शुक्रवार को हमले में शहीद हुए अमित कोरी के घर पर हवन का आयोजन किया गया। इसमें शामली (Shamli) डीएम अखिलेश सिंह तथा एसपी (SP) विनीत जायसवाल भी शामिल हुए। उन्होने शहीदों के घर पहुंचकर परिजनों से बातचीत की और हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: होली से पहले शुरू होगा 2900 वर्ग मीटर एरिया में फैला ओपन थियेटर, जानिए कितना होगा किराया

14 फरवरी को हुआ था हमला

14 फरवरी 2019 को-जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शामली के दो जवान शहीद हो गए थे। शुक्रवार को डीएम अखिलेश सिंह और एसपी विनीत जायसवाल मौहल्ला रेलपार स्थित शहीद सिपाही अमित कोरी के घर पहुंचे। वहां उन्होने परिजनों को सांत्वना देते हुए हवन में हिस्‍सा लिया। इस दौरान शहर तथा आसपास के क्षेत्रों से आए लोगों ने हवन में आहुति दी। साथ ही उन्‍होंने भगवान से शहीद की आत्मा को शांति प्रदान किए जाने की प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें: Valentine Day पर गर्लफ्रेंड के लिए मोबाइल देख रहा था युवक, पुलिस ने भेज दिया जेल

23 मार्च को होगा प्रतिमा का अनावरण

इस दौरान परिजनों ने डीएम से शहीद की प्रतिमा के अनावरण की मांग की। डीएम ने कहा कि शहीद के परिजनों के लिए जो भी घोषणा की थी, उनको पूरा कर दिया गया है। 23 मार्च को प्रतिमा का भी अनावरण किया जाएगा। इस दौरान शहीद के पिता सोहनपाल, माता उर्मिला देवी, भाई प्रमोद कोरी, सुरेन्द्र आर्य, रजनीश कोरी, सूबेदार सुनील कुमार, जयवीर कुडाना, राजीव निर्वाल मौजूद रहे।

pulwama attack pulwama attack 2019 14 february
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned