शामली में बाइक सवार चार मजदूरों काे वाहन ने कुचला, तीन की माैके पर मौत

  • एक बाइक पर सवार हाेकर मजदूरी के लिए चार मजदूर
  • टक्कर मारकर वाहन समेत चालक हाे गया फरार
  • मृतक तीनाें युवकों के परिवार में मचा काेहराम

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Oct 2020, 03:10 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, शामली। शामली ( Shamli ) में दिन निकलते ही भीषण सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। इसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर किया है। मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं और इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है। दुर्घटना के बाद से वाहन चालक वाहन समेत फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 19 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल, बच्चों की सुरक्षा में हुई चूक तो प्रधानाचार्य होंगे जिम्मेदार

हादसा शामली जनपद के थाना बाबरी क्षेत्र के मुजफ्फरनगर हाईवे पर हुआ। यहां सुबह के समय कस्बा बनत निवासी चार युवक एक बाइक पर सवार होकर के पास के ही गांव में अमरूद के बाग में मजदूरी के लिए जा रहे थे। इनकी बाइक गांव फतेहपुर के निकट पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन की बाइक से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार चार युवकों में से तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। घटना की सूचना जैसे ही मृतकों के परिजनों को लगी तो वह रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: मेहनती अफसरों के प्रति उदार हैं सीएम याेगी, 22 दिन की बेटी के साथ ड्यूटी करने वाली महिला IAS का कानपुर किया तबादला

सूचना पर की ओर थानाभवन भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और मृतक के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाा। हादसे में मृतकों युवकों की पहचान कस्बा बनत निवासी संजीव, सुभम और प्रवेश के रूप में हुई है। घटना में घायल युवक का नाम सुमित है, जिसका उपचार हॉस्पिटल में चल रहा। घटना के बाद से पुलिस की एक टीम घटना के बाद फरार वाहन और चालक की तलाश में जुट गई है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned