scriptएक साथ 10 पुलिसकर्मियों को गोली मारने वाले बदमाश की पुलिस ने ऐसे की मेहमाननवाजी | Shamli police arrested a awardee criminal of 15000 | Patrika News

एक साथ 10 पुलिसकर्मियों को गोली मारने वाले बदमाश की पुलिस ने ऐसे की मेहमाननवाजी

locationशामलीPublished: Jan 07, 2019 07:46:22 pm

Submitted by:

Iftekhar

डेढ़ साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

Shamli police

एक साथ 10 पुलिसकर्मियों को गोली मारने वाले बदमाश की पुलिस ने ऐसे की मेहमान नवाजी

शामली. कैराना पुलिस ने पुलिस टीम पर हमले के आरोप में फरार चल रहे 15 हजार के ईनामी बदमाश को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश पिछले डेढ़ वर्ष से पुलिस को चकमा देकर फरार था, जिसकी पुलिस को तलाश थी, जिसे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सीएम योगी के गाय प्रेम से तंग किसानों ने कही ऐसी बात कि भाजपा में मच गई खलबली

आपको बता दें कि शामली जनपद के कैराना कोतवाली पुलिस ने डेढ़ साल से पुलिसकर्मियों पर हमला करने के मामले में फरार चल रहे एक शातिर अपराधी मुस्तकीम को गिरफ्तार किया है। मुस्तकीम ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की थी, जिसमें 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। घटना डेढ़ साल पुरानी है। घटना के बाद से ही बदमाश मुस्तकीम फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस ने 15 हजार रुपए का इनाम की घोषणा कर रखी थी। कैराना कोतवाली पुलिस ने सोमवार को कुख्यात बदमाश मुस्तकीम को भूरा चुंगी रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद करने का दावा किया है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी के आ सकते हैं बुरे दिन, इस दिग्गज को मुख्यमंत्री बनाने के लिए RSS में पुहंचा प्रस्ताव

एसपी अजय कुमार ने बताया कि पकड़ा गया शातिर बदमाश मुस्तकीम पिछले डेढ़ साल से पुलिस टीम पर हमला करने के बाद फरार चल रहा था। पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी, लेकिन यह हमेशा चकमा देकर फरार हो जाता था, जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो