मुठभेड़ के बाद पुलिस ने हत्यारे शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

  • मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुठभेड़ को दिया अंजाम
  • गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक 315 बोर तमन्चा बरामद

 

शामली. थाना आदर्शमण्डी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पेशेवर शार्प शूटर और शातिर लुटेरा अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस, और बाइक बरामद की है। जनपद शामली की थाना आदर्श मंडी पुलिस ने ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत मुखबिर की सूचना पर नहर पटरी पर पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक पेशेवर शार्प शूटर और शातिर लुटेरे अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

यह भी पढ़ें: बाबरी मस्जिद मामले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ले जाने को लेकर मौलाना मदनी ने दिया बड़ा बयान

गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक तमन्चा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस, एक खोखा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। पकड़े गए आरोपी का नाम नितिन उर्फ सोनू छिल्लर पुत्र सुरेशपाल निवासी गांव तमैलागढी बागपत है। आदर्श मंडी थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त नितिन उर्फ सोनू छिल्लर ने पूछताछ में बताया है कि वह बुलन्दशहर में पांच लाख की लूट और हापुड़ से भी एक लूट के मामले में वाछित चल रहा है।

यह भी पढ़ें: केन्द्रीय मंत्री को ऐसी गाली देने का ऑडियो हुआ वायरल, सुनकर शर्मसार हो जाएगे आप

इसके अलावा उसके खिलाफ बुलन्दशहर और बागपत से हत्या के मामले के साथ ही दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट से गिरफ्तारी वारन्ट जारी है। पकड़ा गया अभियुक्त शातिर शार्प शूटर व लुटैरा है, जिसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned