scriptयूपी: सत्संग भवन में लूट करने वाले गिरफ्तार, देखें वीडियाे | Shamli police arrested two accused | Patrika News

यूपी: सत्संग भवन में लूट करने वाले गिरफ्तार, देखें वीडियाे

locationशामलीPublished: May 31, 2019 12:08:52 am

Submitted by:

shivmani tyagi

– सत्संग भवन में की थी लूट
– शामली पुलिस ने किए गिरफ्तार

The exercise of bringing basic policing to the track

The exercise of bringing basic policing to the track

शामली। थानाभवन क्षेत्र में राधा स्वामी सत्संग भवन में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटा गया माल भी बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
शामली जिले में अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चेकिंग के दौरान थानाभवन पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान शातिर बदमाश गफ्फार और फुरकान निवासी थानाभवन को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों ने करीब 1 माह पूर्व क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी में राधा स्वामी सत्संग भवन में सेवादारों को बंधक बनाकर महिंद्रा ट्रैक्टर, बैटरे और इन्वर्टर आदि सामान लूटकर फरार हो गए थे। जिसके बाद से पुलिस इस घटना को लेकर लगातार बदमाशों की तलाश कर रही थी, लेकिन देर रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान क्षेत्र से इन दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनके तीन अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर लूटा गया महिंद्रा ट्रैक्टर बैटरी और इनवर्टर भी बरामद कर लिए हैं और इन सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है और फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हैं उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..



खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो