scriptलहुलूहान हालत में पड़े युवक की पुलिस ने बचाई जान, अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल, परिजन बाेले थैक्यू पुलिस | Shamli Police brought injured man to hospital | Patrika News

लहुलूहान हालत में पड़े युवक की पुलिस ने बचाई जान, अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल, परिजन बाेले थैक्यू पुलिस

locationशामलीPublished: Jun 28, 2020 11:57:47 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Shamli police अपनी गाड़ी से रास्ते में पड़े युवक काे अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने बताया कि समय से उपचार मिल जाने से युवक की जान बच गई।

img-20200627-wa0087.jpg

shamli police

शामली। मेरठ-करनाल हाईवे पर लहुलूहान हालत में पड़े एक व्यक्ति की शामली पुलिस ने जान बचा ली। पुलिस ने घायल युवक को बिना एंबुलेंस इंतजार के ही अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने बताया कि अगर कुछ देर हाे जाती ताे युवक जान चली जाची। पुलिस के इस नेक कार्य के बाद युवक के परिजनों ने यूपी पुलिस का आभार जताया है।
यह भी पढ़ें

UP Board Results: सरकारी स्कूल में पढ़कर किसान की बेटी ने 12वीं में किया टॉप, जानिये कैसे पाई सफलता

अक्सर मारपीट की घटनाओं काे लेकर चर्चाओं में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस ने शामली में एक मिसाल पेश की है। यहां सिटी कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव बड़ौत के पास लहूलुहान हालत में सड़क किनारे पड़े बाइक सवार को पुलिस ने बिना एंबुलेंस के ही अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया है। बताया जा रहा है कि युवक की हालत बेहद गंभीर थी अगर पुलिस उस वक्त एंबुलेंस का इंतजार करती तो उसकी माैत भी हाे सकती थी।
यह भी पढ़ें

गजब: कोरोना सक्रमण के चलते शादी में अब वर-वधू ले रहे ये आठवां वचन

पुलिस ने मानव सेवा को देखते हुए अपनी पुलिस गाड़ी से ही घायल व्यक्ति को उपचार के लिए शामली हॉस्पिटल में भर्ती कराया। उपचारर के बाद होश आने पर युवक ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव करौदा का रहने वाला है। इसने अपना नाम अनिल पुत्र देवीदास बताया है। इसके बाद पुलिस ने घायल युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी और परिजन भी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शामली पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस की इस मानव सेवा को देखते हुए पुलिस का धन्यवाद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो