scriptVideo: बाइक सवार दो युवकाें को जैसे ही पुलिस ने रोका तो… | shamli police encounter 1 criminal injured | Patrika News

Video: बाइक सवार दो युवकाें को जैसे ही पुलिस ने रोका तो…

locationशामलीPublished: Mar 07, 2019 02:45:31 pm

Submitted by:

sharad asthana

– शामली के थानाभवन में देर रात को पुलिस और बाइक सवार बदमाशों में हुई मुठभेड़
– अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा एक बदमाश
– एनकाउंटर में एक सिपाही भी गोली लगने से घायल

shamli

Video: बाइक सवार दो युवकाें को जैसे ही पुलिस ने रोका तो…

शामली। थानाभवन में बुधवार देर रात को पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें गोली लगने से एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए बदमाश पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है। घायल पुलिसकर्मी और बदमाश काे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Video: राज्‍य महिला आयोग की उपाध्‍यक्ष ने कोतवाल व दरोगा को सबके सामने कही यह बात, कांपने लगे दोनों के हाथ-पैर

वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

शामली की थानाभवन पुलिस को देर रात करीब 2 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश मुजफ्फरनगर की ओर से थाना भवन आ रहे हैं। वे किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। सूचना के बाद पुलिस ने मुजफ्फरनगर हाईवे पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान एक बाइक पर दो बदमाश मुजफ्फरनगर की ओर से पुलिस को आते दिखाई दिए। जैसे ही पुलिस ने बाइक को रोकने का इशारा किया तो बदमाश ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश के पैर में गोली मार दी। इससे वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया, जबकि उसका साथी भाग गया।
यह भी पढ़ें
 

Video: सिटी मजिस्‍ट्रेट ने अस्‍पताल में मारा छापा तो नजारा देखकर रह गए दंग

पिस्‍टल और कारतूस भी बरामद

मुठभेड़ में सिपाही राहुल भी गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश का नाम नवीन पुत्र जगत निवासी मुजफ्फरनगर बताया जा रहा है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद की है। पुलिस के मुताबिक, बदमाश पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट, हत्या और डकैती के आठ से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी काे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो