scriptशाॅप पर मोबाइल लेने पहुंचे युवकों ने की ये गलती तो दुकानदार ने किया एेसा हाल- देखें वीडियो | shopkeepers beaten 2 guys blame of mobile thieft | Patrika News

शाॅप पर मोबाइल लेने पहुंचे युवकों ने की ये गलती तो दुकानदार ने किया एेसा हाल- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 25, 2019 01:19:16 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

दुकान पर मोबाइल खरीदने पहुंचे थे युवक

news

शाॅप पर मोबाइल लेने पहुंचे युवकों ने की ये गलती तो दुकानदार ने किया एेसा हाल- देखें वीडियो

शामली।शहर के वर्मा मार्किट स्थित मोबाइल की दुकान पर दो युवक मोबाइल चोरी करते रंगे हाथों दबोचे जाने का आरोप लगाते हुए दुकानदार तथा उसके कर्मचारियों ने दोनों युवकों की जमकर धुनाई की।पुलिसकर्मियों के सामने करीब 20 मिनट युवकों की पिटाई हुई, जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं मौके से पुलिस ने एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया है।

मोबाइल खरीदने पहुंचे थे युवक

शहर के वर्मा मार्किट स्थित लक्ष्मी मोबाइल हाउस नाम से एक दुकान है। बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम दो युवक दुकान पर मोबाइल खरीदने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने कर्इ अलग अलग मोबाइल देखे। आरोप है कि इसी दौरान एक युवक ने मौके का फायदा उठाते हुए मोबाइल चोरी कर लिया। जिसके बाद युवक अपने अन्य साथी के साथ रफूचक्कर हो गया, लेकिन इसी दौरान दुकान पर मौजूद कर्मचारी को चोरी की भनक लग गर्इ। इस पर उसने युवकों को दौड़ाकर पकड गया।जिसके बाद दुकान पर मौजूद करीब आधा दर्जन युवकों ने दोनों युवकों की जमकर धुनाई की।

 

पुलिसकर्मियों को सौंपा

सरेआम बेल्टों से पीटते हुए उसको दुकान के अंदर ले गए और करीब 20 मिनट पुलिसकर्मी की मौजूदगी में पिटाई की गई।सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पकड़े गए युवकों को हिरासत में लिया। इसी दौरान भीड़भाड़ को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया है।चोरी के आरोप में पकडे गए युवकों ने अपने नाम अक्षय व जय निवासी गांव सिंभालका बताया है।पुलिस ने मामले में कार्रवार्इ शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो