scriptसगे भाई ने बहन के साथ किया ऐसा काम कि पहुंच गई पुलिस थाने, देखें वीडियो- | Sister allegation on his brother in shamli | Patrika News

सगे भाई ने बहन के साथ किया ऐसा काम कि पहुंच गई पुलिस थाने, देखें वीडियो-

locationशामलीPublished: May 15, 2019 05:42:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

शामली जिले थाना भवन क्षेत्र स्थित गांव गौसगढ़ का मामला
पुलिस ने पीडि़ता को शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शुरू की जांच

shamli

सगे भाई ने बहन के साथ किया ऐसा काम कि पहुंच गई पुलिस थाने, देखें वीडियो-

शामली. थाना भवन थाने पहुंची एक महिला ने अपने भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। पीडि़त महिला ने पुलिस को बताया कि उसके भाई ने मारपीट करते हुए उसे घर से जबरन निकाल दिया है। पीडि़ता का कहना है कि आरोपी भाई के खिलाफ कार्रवाई कर उसे न्याय दिलाया जाए। पुलिस ने महिला को शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Video: विवाहिता की हत्या कर ससुरालियों ने आत्महत्या दर्शाने के लिए रची ऐसी साजिश, चौंक जाएंगे आप

बता दें कि मामला शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र के गांव गौसगढ़ का है। गांव की रहने वाली गुड्डी देवी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि उसकी शादी करीब 9 साल पहले मुजफ्फरनगर के नया गांव में हुई थी, लेकिन 6 साल पहले उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। पति की मृत्यु के बाद वह वापस अपने मायके आ गई और यहां अपनी मां के हिस्से में आई संपत्ति पर रह रही थी। महिला का आरोप है कि बुधवार को उसका भाई घर आया और उससे मकान खाली करने के लिए कहने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो भाई ने उसको मारपीट कर घायल कर दिया और जबरन घर से धक्के देकर बाहर निकाल दिया। पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर देकर अपने भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

8वीं की छात्रा को अकेला देख घर में घुसा 50 वर्षीय अधेड़ पड़ोसी आैर कुंडी लगाकर बनाया हवस का शिकार

थाना प्रभारी संदीप बालिया ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो