scriptस्वाट टीम के हत्थे चढ़े वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आधा दर्जन बदमाश, देखें Video | Six Crooks arrested after encounter in Shamli | Patrika News

स्वाट टीम के हत्थे चढ़े वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आधा दर्जन बदमाश, देखें Video

locationशामलीPublished: Dec 09, 2019 04:54:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- स्वाट टीम और आदर्श मंडी पुलिस को बड़ी सफलता- छह बदमाश पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार- बदमाशों से चार तमंचे, दो चाकू और जिंदा कारतूस बरामद

shamli_1.jpg
शामली. जिले की स्वाट टीम और आदर्श मंडी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 6 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियारों के साथ लूट व चोरी के माल समेत दो गाड़ी भी बरामद की हैं।
यह भी पढ़ें

युवक के साथ लापता युवती फोन पर बोली- गलती हो गई, मुझे बचा लो

दरअसल, शामली की स्वाट टीम और थाना आदर्श मंडी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जिले में लूट व चोरी की घटना को अंजाम देने वाला एक गिरोह चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो रहा है। इसके बाद थाना आदर्श मंडी पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए छह बदमाशों को मौके से दबोच लिया।
पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चार तमंचे, दो चाकू और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इसके साथ ही घटना में शामिल दो गाड़ी और लूट व चोरी का माल भी बरामद किया है। पकड़े गए बदमाश काफी शातिर किस्म के हैं, जो चोरी व लूट की घटनाओं को जिले में अंजाम देते थे। बदमाश गिरोह के पकड़े जाने से तीन घटनाओं का खुलासा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो