scriptVIDEO: स्मार्ट क्लास में पढ़कर बच्चे बनेंगे और भी ‘स्मार्ट’, बड़ों के लिए भी किए गए खास इंतजाम | smart classes in kasturba gandhi vidhalya | Patrika News

VIDEO: स्मार्ट क्लास में पढ़कर बच्चे बनेंगे और भी ‘स्मार्ट’, बड़ों के लिए भी किए गए खास इंतजाम

locationशामलीPublished: Jan 15, 2020 04:41:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-तहसील में पुस्तकालय का शुभारंभ किया जाएगा
-पुस्तकालय में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ आम जनमानस भी पुस्तक और समाचार पत्र पढ़ सकते हैं
-बालिकाओं के लिए बनाए गए कस्तूरबा गांधी विद्यालय में स्मार्ट क्लास का आयोजन होगा

sm.jpg
शामली। जनपद की उम्र तहसील में गुरुवार को सहारनपुर कमिश्नर पुस्तकालय भवन एवं प्रेरणा कैंटीन के साथ ही कस्तूरबा गांधी विद्यालय में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन किया जाएगा। इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
यह भी पढ़ें

नोएडा में काली गाड़ी से चलेंगे पुलिस कमिश्नर, DM का पदनाम भी किया जा सकता है चेंज

दरअसल, शामली जनपद की नवनिर्मित ऊन तहसील परिसर में बने पुस्तकालय भवन और प्रेरणा कैंटीन के साथ ही क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में स्मार्ट क्लास गुरुवार से प्रारंभ हो जाएंगी। जिसके बाद बच्चों को बेहतरीन शिक्षा मुहैया हो सकेगी।
यह भी पढ़ें

निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटाकने के बाद पवन जल्‍लाद को मिलेंगे 1 लाख रुपये, उससे करेंगे बेटी की शादी

इस बाबत जानकारी देते हुए एसडीएम गौरव सिंह ने बताया कि सहारनपुर मंडल कमिश्नर संजय कुमार ऊन तहसील में पुस्तकालय का शुभारंभ करने के लिए आ रहे हैंं। पुस्तकालय में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ आम जनमानस भी पुस्तक और समाचार पत्र पढ़ सकते हैं। इसके साथ ही ऊन तहसील क्षेत्र में बालिकाओं के लिए बनाए गए कस्तूरबा गांधी विद्यालय में स्मार्ट क्लास का आयोजन होगा। इसको लेकर के प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो