पिता के पुत्रवधु थे अवैध संबध तो बेटे ने करा दी हत्या, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

Highlights:

-पुलिस ने 12 घंटे के भीतर किया मर्डर केस का खुलासा

-तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

-हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड भी बरामद

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Feb 2021, 12:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। थाना आदर्श मण्डी पुलिस द्वारा गांव मुण्डेटकला निवासी व्यक्ति की हत्या का 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया गया। हत्या की वजह हैरान करने वाली बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक के पुत्र सहित तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है। इसके साथ ही घटना में उपयोग हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, शामली जनपद की थाना आदर्श मण्डी पुलिस को गत दिवस गांव मुण्डेटकला ईख के खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ प्रदीप कुमार, थानाध्यक्ष संदीप बालियान फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे तथा मृतक के सम्बन्ध में आवश्यक छानबीन की गई।

यह भी पढ़ें: बाइक पर नहीं बैठा युवक तो 'हनी सिंह' ने मार दी गोली, अब पुलिस कर रही तलाश

प्रथम दृष्टया पाया गया कि मृतक की हत्या सिर में लगी चोट से होने से हुई है। मृतक की पहचान उसके पुत्र अमित द्वारा अपने पिता पवन पुत्र भोलू निवासी मुण्डेटकलां थाना आदर्शमण्डी जनपद शामली के रूप में हुई थी। पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना कर क्षेत्राधिकारी नगर व थानाध्यक्ष आदर्शमण्डी को घटना की गहराई से जांच कर घटना के शीघ्र अनावरण हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये थे। इसी क्रम में थाना आदर्शमण्डी द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए घटना के संबंध में कुछ अहम सुराग एकत्रित किये गये तथा एकत्रित विश्वसनीय जानकारी पर मृतक पवन की हत्या की घटना का 12 घन्टे के भीतर अनावरण करते हुए मृतक के पुत्र सहित 03 अभियुक्तगणों को गिरफ्तार किया। हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल रक्त रंजित लोहे की रॉड बरामद की गई है।

यह भी देखें: बसपा नेता कलामुद्दीन को बदमाशों ने मारी गोली

शामली पुलिस अधीक्षक सुकुर्ति माधव ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों से घटना के संबंध में की गई जानकारी पर ज्ञात हुआ कि मृतक पवन के अपने पुत्र अमित की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे, जिसकी जानकारी अमित को हो गई थी। इसलिये अमित ने अपने पिता की हत्या कराने के लिये गांव के ही मिन्टू व नीरज को 2 लाख रूपये की सुपारी दी थी। रात्रि में जब उसका पिता खेत पर रखवाली के लिए गया था तो उसने अपने पिता पवन की खेत में जाने की सूचना नीरज व मिन्टू को फोन कर दी थी, जिसके उपरान्त नीरज व मिन्टू ने मिलकर लोहे की राड से सिर पर प्रहार करके मृतक पवन की हत्या कर दी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned