scriptसपा प्रत्याशी ने बताया, भाजपा ने कैराना में अभी तक क्यों नहीं घोषित किया कैंडिडेट, देखें वीडियो | sp candidate tabassum hasan filed lok sabha nomination form | Patrika News

सपा प्रत्याशी ने बताया, भाजपा ने कैराना में अभी तक क्यों नहीं घोषित किया कैंडिडेट, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Mar 22, 2019 05:12:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-तबस्सुम हसन वर्ष 2009 में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं और सांसद बनी थीं
-तबस्सुम हसन अब तीसरी बार कैराना से सांसद का चुनाव लड़ रही हैं

tabassum hasan

सपा प्रत्याशी ने बताया, भाजपा ने कैराना में अभी तक क्यों नहीं घोषित किया कैंडिडेट, देखें वीडियो

शामली। कैराना लोकसभा सीट से गठबंधन की प्रत्याशी तबस्सुम हसन ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश व केंद्र की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कैराना में महागठबंधन के डर के कैराना में भाजपा द्वारा अभी तक अपना प्रत्याशी तय नहीं किए जाने की बात कही।
यह भी पढ़ें

अखिलेश ने मायावती को दिया बड़ा तोहफा, बसपा के पूर्व विधायक को सपा से दिया टिकट

बता दें कि कैराना सीट से वर्तमान सांसद और गठबंधन से सपा उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने शामली कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वर्तमान में प्रदेश में गन्ना किसानों के हालात बहुत खराब हैं और भुगतान को लेकर किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि उनका चुनाव में मुद्दा किसान युवा और देश की सुरक्षा का है और उसी मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ेंगी। अब तक कैराना में भाजपा के द्वारा प्रत्याशी तय न किए जाने पर तंज कसते हुए तबस्सुम हसन ने कहा कि महागठबंधन के डर के कारण भाजपा अपना प्रत्याशी भी तय नहीं कर पाई है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: अखिलेश के खिलाफ शिवपाल की पार्टी से चुनाव लड़ेगा ये नेता, तोड़ चुका है मायावती की मूर्ति

गौरतलब है कि तबस्सुम हसन वर्ष 2009 में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं और सांसद बनी थीं। उसके बाद 2014 के चुनाव में तबस्सुम हसन का बेटा नाहिद हसन 2014 में समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ा और हार गया। लेकिन 2018 में सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद हुए उपचुनाव में तबस्सुम हसन ने आरएलडी के सिंबल पर चुनाव लड़ा और विजय हासिल की। तबस्सुम हसन अब तीसरी बार कैराना से सांसद का चुनाव लड़ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो