scriptपहल: केमिकल से सैनिटाइजर बनाकर 75 गांवों को सैनिटाइज करेगी चीनी मिल, परमिशन मिलने का है इंतजार | sugar mill asked to prepare sanitizer and sanitize 75 villages | Patrika News

पहल: केमिकल से सैनिटाइजर बनाकर 75 गांवों को सैनिटाइज करेगी चीनी मिल, परमिशन मिलने का है इंतजार

locationशामलीPublished: Mar 26, 2020 02:48:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मिल प्रशासन का कहना है कि उनके पास पर्याप्त मात्रा में सैनिटाइजर बनाने के लिए केमिकल है
-उस सैनिटाइजर से जिले के 75 गांवों को सैनिटाइज किया जायेगा
-इस बाबत जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया है

screenshot_from_2020-03-26_14-31-10.jpg
शामली। जनपद में अपर दोआब शुगर मिल फैक्ट्री प्रशासन ने एक बड़ा निर्णय लिया है। जिसके चलते गन्ना मिल प्रशासन के जी. एम. कुलदीप पिलानिया व आरबी खोकर ने शामली डीएम को एक प्रार्थना पत्र भेजा है। प्रार्थना पत्र के माध्यम से मिल प्रशासन ने डीएम शामली से सैनिटाइजर बनाने की परमिशन की डिमांड की है।
यह भी पढ़ें

नोएडा में कोरोना के 4 मरीज हुए ठीक, दो को भेजा गया घर, दो आज किए जाएंगे डिस्चार्ज

मिल प्रशासन का कहना है कि उनके पास पर्याप्त मात्रा में सैनिटाइजर बनाने के लिए केमिकल है। जिससे वो सैनिटाइजर तैयार करेंगे और उस सैनिटाइजर से जिले के 75 गांवों को सैनिटाइज किया जायेगा। जिससे देश भर में बढ़ रहे कोरोना वायरस से छुटकारे ने कामयाबी मिलेगी और आम लोगो के लिए यह अत्यंत महत्वपूर्ण हो गया है।
यह भी पढ़ें

पानीपत से पैदल ही निकल पड़ा भूखा युवक, 300 किमी दूर है घर, पुलिस ने खिलाया खाना

डीएम शामली से निवेदन किया है कि वो उन्हें जल्द से जल्द इसकी परमिशन दें, ताकि सैनिटाइजर तैयार कर 75 गांवों को सैनिटाइजर किया जा सके। वहीं जब मामले में डीएम शामली जसजीत कोर से बात की गई तो उनका कहना है कि मिल प्रशासन का यह फैसला सार्थक है और उससे कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से लड़ने में मदद भी मिलेगी। मिल प्रशासन द्वारा दिये गए प्रार्थना पत्र पर विमर्श किया जा रहा है और आज शाम तक इसमें निर्णय ले लिया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो