एनकाउंटर के डर से थाने पहुंचे वॉन्टेड बदमाश, बोले- आगे से नहीं करेंगे क्राइम, हमें गिरफ्तार कर लो

फरवरी में सपा विधायक समेत 40 लोगों को खिलाफ दर्ज हुआ था केस। सरेंडर करने वाले तीनों वॉन्डेट आरोपी हैं।

By: Rahul Chauhan

Published: 06 Jul 2021, 04:53 PM IST

शामली। वेस्ट यूपी में अपराधियों में एनकाउंटर का खौफ साफ नजर आ रहा है। शामली में पुलिस जिन अपराधियों की तलाश में जुटी थी, वे अचानक कैराना कोतवाली पहुंचे और पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगे। गैंगस्टर एक्ट में वॉन्टेड तीनों आरोपियों ने पुलिस से कहा कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। अब वे भविष्य में किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधियों में शामिल नहीं रहेंगे।दरअसल, कैराना कोतवाली पर पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंचे इन बदमाशों ने कहा कि आगे से कोई गलत काम नहीं करेंगे। क्राइम से वे तौबा करते हैं। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: क्षेत्र पंचायत सदस्य का हुआ अपहरण, मारपीट और हवाई फायरिंग से भय का माहौल

जानकारी के अनुसार फरवरी माह में कोतवाली कैराना में विधायक नाहिद हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी मामले में तीनों वॉन्टेड आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी। कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या की कोशिश सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ गेंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी। तीनों आरोपी गिड़गड़ाते हुए कोतवाली पहुंचे और सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने वालों का नाम रामडा गांव का रहने वाला अरशद, परवेज और दानिश उर्फ काला है। तीनों ही बदमाश गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे थे।

यह भी पढ़ें: चुनाव 2022 से पहले फिर बाहर आया मुजफ्फरनगर दंगों का जिन्न, गुस्साए लोगों ने फूंका आबू आजमी का पुतला

बता दें शामली में पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है, जिसके चलते अपराध करने वालों में भय का माहौल है। एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि लॉकडाउन अनलॉक होने के बाद अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ा गया है। एक हफ्ते पहले ही शामली में कांधला पुलिस ने टॉप-10 अपराधियों में शुमार नीरज पुत्र महेन्द्र निवासी गांव खन्द्रावली के साथ दो गैंगस्टर इस्तिकार पुत्र शरीफ व इंतजार पुत्र शरीफ निवासीगण खन्द्रावली को गिरफ्तार किया था।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned