पति की डिमांड पूरी नहीं कर रही थी पत्नी, मायके में जाकर दे दिया तीन तलाक, देखें वीडियो

Highlights:

-आरोप है कि ससुरालियों ने उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया था

-जिसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी

-मायके में आकर भी ससुरालियों ने मारपीट की और पति ने तीन तलाक दिया

शामली। जनपद के कैराना में एक विवाहिता को पति ने दहेज की मांग पूरी ना करने पर तीन बार तलाक कह दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पति सहित ससुरालियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। दरअसल, पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ कोतवाली में पहुंचकर बताया कि उसकी शादी 5 माह पूर्व मोहल्ले में ही हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले उससे अतिरिक्त दहेज के रूप में 5 लाख रुपए की मांग करते आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने आधे घंटे तक किया हाइवोल्टेज ड्रामा

आरोप है कि 5 दिन पूर्व अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। जिसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी। गत दिवस शाम के समय उसका पति व अन्य ससुराल वाले उसके मायके में आ गए। तभी उसके ससुरालियों ने कहा कि उन्हें एक प्लाट खरीदना है तथा उन्हें 5 लाख रुपए की जरूरत है। आरोपियों ने 5 लाख रुपए की मांग की।

यह भी पढ़ें: मार्च में लगातार आठ दिन तक बंद रह सकते हैं बैंक

आरोप है कि उसके द्वारा मना करने पर ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट कर दी और उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। वहीं शोर मचाने पर आरोपी ससुराल वाले मौके से फरार हो गये। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, मामले में कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा का कहना है कि अतिरिक्त दहेज एवं तीन तलाक देने की तहरीर प्राप्त हुई है। मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएंगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned