पति कर रहा था दहेज की मांग, पूरी नहीं करने पर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, देखें वीडियो

Highlights:

-मामला कांधला थाना क्षेत्र के नई बस्ती कॉलोनी का है

-करीब 14 वर्ष पूर्व महिला गुलशन की शादी कैराना में हुई थी

-आरोपी पति का नाम अरशद बताया जा रहा है

शामली। जनपद के कांधला में महिला से तलाक के बाद मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का आरोप महिला के पति व ससुरालियों पर लगा है। महिला का आरोप है कि पहले तो उसके पति ने महिला को तीन तलाक दिया, उसके बाद महिला के साथ जबरदस्त मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि दहेज की डिमांड पूरी ना होने पर आरोपी पति व ससुरालियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद महिला का भाई घायल महिला को कांधला अस्पताल लेकर पहुंचा और पुलिस को मामले की शिकायत की है।

यह भी पढ़ें : ग्रामीणों को नौकरी में आरक्षण की उठी मांग, RTI से सामने आए लोगों के कई अधिकार

दरअसल, मामला कांधला थाना क्षेत्र के नई बस्ती कॉलोनी का है। करीब 14 वर्ष पूर्व महिला गुलशन की शादी कैराना में हुई थी। आरोपी पति का नाम अरशद बताया जा रहा है। आरोप है कि अरशद व उसके परिजन दहेज की मांग को लेकर गुलशन से मारपीट करते थे और पीड़ित गुलशन को अपने मायके से दहेज में कार व पैसे लाने के लिए कहते थे। जिन्हें गुलशन लाने में असमर्थ थी और चुपचाप कई वर्षों से आरोपी पति व ससुरालियों का जुल्म सहन कर रही थी। लेकिन रात में आरोपी ससुरालियों ने महिला के पति के साथ मिलकर गुलशन से जबरदस्त मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़ें: स्मार्ट क्लास में पढ़कर बच्चे बनेंगे और भी 'स्मार्ट', बड़ों के लिए भी किए गए खास इंतजाम

आरोप है कि पति अरशद ने गुलशन को तीन तलाक भी दे दिया है और गुलशन को घर से धक्के मार कर बाहर निकाल दिया। इसके बाद गुलशन ने मामले की सूचना अपने परिजनों को दी। सूचना पर गुलशन का भाई मुनव्वर मौके पर पहुंचा और गुलशन को वहां से लेकर कांधला थाने पहुंचा। गुलशन मारपीट से घायल हो गई थी। इसके बाद गुलशन को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां पर गुलशन का प्राथमिक उपचार दिया गया। फिलहाल परिजनों ने पुलिस में दहेज व तीन तलाक की शिकायत की है। वहीं पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर डाली है।

Rahul Chauhan Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned