ट्यूबवैल से पानी पीने पर दो किशोरों की कटीलें तारों से बांधकर पिटाई

ट्यूबवैल मालिक ने ट्यूबवैल के पाइप में छेद करने का आरोप लगाकर पीटा
आरोपों के अऩुसार कमरे में बंद करके दोनों बच्चों की दी गई यातनाएं

By: shivmani tyagi

Updated: 04 Jun 2021, 05:14 PM IST

पत्रिका न्यूज नटेवर्क
शामली. झिंझाना थाना क्षैत्र के रेडा माजरा गांव में टूयबवैल पर पानी पी रहे दो मासूम बच्चों को खेत मालिक ने कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। कंटीले तार से बच्चों के हाथ-पैर बांधने और दराती से हाथ पर वार करने का भी आरोप परिजनों ने लगाया है। पहले ताे पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर नहीं ली लेकिन जब घटना साेशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना के बाद से आरोपी खेत मालिक फरार है। अब घायल एक बच्चों का रोते-बिलखते हुए वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग लड़की से दुराचार करने और गला घोंटकर हत्या का आरोपी बरी

दरअसल झिंझाना थाने के रेडा माजरा गांव के रहने वाले दो मासूम लड़के परिवार की महिलाओं के साथ दोपहर के समय खेत में घास लेने के लिए गए थे। परिजनों का कहना है कि प्यास लगने के चलते दोनों बच्चे पास में ही चल रही ट्यूबवेल पर पानी पीने चले गए। इसी दौरान खेत मालिक वहां पहुंचा और बच्चों पर नलकूप के पाइप में छेद करने का आरोप लगाकर उन्हें ट्यूबेल के कमरे में बंद कर लिया और कटीले तारों से उनके हाथ पैर बांध कर जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं दराती से हाथों में गहरे घाव तक कर दिए। घंटों यातना देने के बाद इन मासूम बच्चों को छोड़ा गया। परिजन ऊन पुलिस चौकी पर पहुंचे तो वहां पुलिस ने मुकदमा कायम करने की बजाय आरोपी को बचाने का प्रयास करते हुए पीडितों पर आरोपी से फैसला करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। देर शाम यह मामला सोशल मीडिया के जरिए शामली पुलिस के अधिकारियों तक पहुंचा और कई लोगों ने बच्चों के फोटो के साथ ट्वीट करके कार्यवाही की मांग की।

यह भी पढ़ें: अजब-गजब : एक दुल्हन से शादी करने बारात लेकर पहुंचे दो दूल्हे, एक के साथ हुई वरमाला तो दूसरे संग हुई विदाई

एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल इस मामले में मुकदमा दर्ज करके कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी के निर्देश पर झिंझाना पुलिस ने मुकदमा कायम कर लिया है जबकि आरोपी अभी फरार चल रहा है। थाना प्राभारी तूफान सिंह भाटी का कहना है कि बच्चों को पीटे जाने के आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायल बालक का मेडिकल पहले ही कराया जा चुका था। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 6500 करोड़ खर्च कर तैयार होगी देश की सबसे सुंदर फिल्म सिटी, खासियत जानकर आप भी करेंगे तारीफ

यह भी पढ़ें: बिजनौर हुआ तेज धमाका मेरठ तक दहल गए लाेग

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned