लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त, देखें वीडियो

Highlights

- एनकाउंटर को अंजाम देने वाली पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम देने का ऐलान

- बुजुर्ग को आतंकित कर 30 हजार रुपए लूटकर भाग रहे थे बदमाशा

- पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुछ देर बाद ही मुठभेड़ में दबोचा

By: lokesh verma

Published: 06 Aug 2020, 12:37 PM IST

शामली. यूपी पुलिस लगातार एनकाउंटर कर बदमाशों को सलाखों के पीछे भेज रही है, लेकिन इसके बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला शामली का है, जहां एक बुजुर्ग से 30 हजार रुपए लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर पस्त कर दिया है। पुलिस ने घायल बदमाशों से लूट की रकम के साथ अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- रामभक्त का अनोखा संकल्प, राम मंदिर का भूमि पूजन होते ही 28 साल बाद कटवाई दाढ़ी

दरअसल, पुलिस और बदमाशों के बीच कांधला थाना क्षेत्र के नाला पटरी पर मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि बुधवार को नाला पटरी पर एक बुजुर्ग से बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर 30 हजार रुपये लूट लिए थे। पीड़ित ने घटना की सूचना तुरंत डायल-112 पर पुलिस को दी। लूट की सूचना मिलते ही शामली पुलिस ने जिलेभर की पुलिस को अलर्ट कर दिया। इसी बीच नाला पटरी पर चेकिंग के दौरान पुलिस को एक बाइक पर दो संदिग्ध युवक आते नजर आए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी।

वहीं, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो दोनों बदमाशों को गोली लग गई। गोली लगते ही दोनों पस्त हो गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे, जिंदा कारतूस व खोखा समेत एक चोरी की बाइक बरामद की है। एसपी शामली विनीत जायसवाल ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों पर हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत विभिन्न राज्यों में लूट-हत्या के प्रयास और गैंगस्टर के संगीन मुकदमे दर्ज हैं। एसपी ने इस कार्रवाई के लिए पुलिसकर्मियों को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned