scriptशहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में एक महिला समेत दो की मौत | two died in two accidents in noida | Patrika News

शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में एक महिला समेत दो की मौत

locationशामलीPublished: Dec 12, 2020 01:27:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पहले हादसे में ट्रैक्टर ने ऑटो को मारी टक्कर
-दूसरे हादसे में मोटरसाइकिल सवार हुआ हादसे का शिकार
-पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

accident_1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

कैलाश मानसरोवर भवन का आज उद्घाटन करेंगे सीएम योगी, खासियत जानकर आप भी करेंगे तारीफ

पहला हादसा नोएडा के थाना 39 क्षेत्र में बॉटनिकल गार्डन से अंडर पास की ओर जाने वाले रास्ते पर हुआ, जहां एक ट्रैक्टर ने पीछे से ऑटो टक्कर मार दी। ऑटो में सवार सेक्टर 76 प्रिंसले एस्टेट आम्रपाली फ्लैट नम्बर 1408 की रहने वाली 55 वर्षीय अमिला नाम की महिला की मौत हो गई। इस घटना में ऑटो चालक धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

जानिए सुहागरात पर खिलाए जाने वाले इस कोहिनूर पान की खासियत और कीमत

दूसरा सड़क हादसा इसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर महामाया फ्लाईओवर की तरफ से परी चौक की ओर जा रही सड़क पर हाजीपुर अंडरपास के पास उस समय हुआ जब मोटरसाइकिल पर सवार 25 वर्षीय किशन सिंह को तेज रफ्तार आयसर कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद डीसीएम का चालक कैंटर को रास्ते में ही छोड़ कर फरार हो गया सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशन सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर कैंटर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो