scriptPulwama attack: दो मुस्लिम युवाआें ने पीएम मोदी को खून से लिखा पत्र , मांगा एक मौका- देखें वीडियो | two muslim guy write letter to pm modi with blood after pulwama attack | Patrika News
शामली

Pulwama attack: दो मुस्लिम युवाआें ने पीएम मोदी को खून से लिखा पत्र , मांगा एक मौका- देखें वीडियो

खून से पत्र लिखकर भेजा

शामलीFeb 18, 2019 / 12:44 pm

Nitin Sharma

news

Pulwama attack: दो मुस्लिम युवाआें ने पीएम मोदी को खून से लिखा पत्र , मांगा एक मौका- देखें वीडियो

शामली।पुलवामा में 40 जवानों के शहीद होने पर पूरा हिंदुस्तान गुस्से में हैं।आतंकियों की कायर हरकत पर देश में मुस्लिम भाईयों का खून भी उबाल भर रहा है।शामली के कैराना में मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खून से चिट्ठी लिखी है।उनकी इस चिट्ठी की कैराना ही नहीं।जो भी जान रहा इसकी वाह वाही कर रहा है।

प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर जतार्इ एेसी इच्छा

पुलवामा में देश के वीर जवानों की शहादत के बाद कैराना से भी देशभक्ति की हुंकार निकल रही है। जवानों की शहादत पर यहां के लोगों का खून भी उबाल मार रहा है। कैराना के मोहल्ला खैलकलां निवासी खलील फरीदी और मोहल्ला अंसारियान निवासी सलीम ने आतंकवाद के खिलाफ देश के पीएम को अपने खून से चिट्ठी लिखी है। खून से लिखी चिट्ठी के माध्यम से सैनिकों की शहादत का बदला लेने की मांग की गई। दोनों ने लिखा कि वें बगैर वेतन के देश की सेना में भर्ती होकर अपने भाईयों की हत्या का बदला लेने के लिए तैयार हैं। दोनों युवाओं का कहना है वें सीमा पर जाकर आतंकियों को ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

 

मर मिट ने के लिए तैयार बस एक बार मिले मौका

उन्होंने आगे कहा कि वह देश के वीर सपूतों और मातृभूमि की रक्षा के लिए मर-मिटने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि यदि देश के लिए उनके लहू का एक-एक कतरा जाता है, तो वें खुद को गौरवशाली महसूस करेंगे। 40 से अधिक सैनिकों पर हमले की कायराना वारदात से उनका खून खौल रहा है। दुश्मनों को किसी भी सूरत में माफ करने वाले नहीं हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से सैना में शामिल कराये जाने का आग्रह किया है, जिससे वह बिना वेतन के अपने वीर जवानों की शहादत का बदला ले सकें और ये जीवन देश की सेवा में समर्पित कर सकें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो