यूपी के शामली में दो सगी बहनों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को सुलझवाने छोटी बहन की ससुराल आई थी बड़ी बहन इसी दौरान पति ने अपने भाईयों के साथ मिलकर दोनों बहनों को उतार दिया मौत के घाट

By: shivmani tyagi

Updated: 09 May 2021, 10:30 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली ( Shamli ) झिंझाना क्षेत्र के गांव डेरालाल सिंह में दो बहनों की बेरहमी से ( murder ) हत्या कर दी गई। छोटी बहन की ससुराल में विवाद चल रहा था। इसी विवाद को सुलझवाने के लिए बड़ी बहन भी छोटी बहन की ससुराल आई हुई थी। यहीं पर हुए विवाद के बाद छोटी बहन के पति ने अपने भाईयों के साथ मिलकर दोनों बहनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक एक बहन के पति की ओर से हत्यारोपी भाईयों के खिलाफ पुलिस ( shamli police ) को तहरीर दी है। इस घटना के बाद दोनों बहनों के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं बलिया के लाल डॉ. अनिल कुमार मिश्रा, जिन्होंने बनाई कोरोना की गेमचेंजर 2-डीजी दवा

( shamli crime ) कस्बा झिंझाना क्षेत्र के गांव काला माजरा के मजरे डेरालाल सिंह में अपनी छोटी बहन की ससुराल आई बड़ी बहन सहित दोनों सगी बहनों की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतका के पति ने काला माजरा के डेरालाल सिंह निवासी चार सगे भाईयो पर दोनों बहनो की हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने दोनों महिलाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया हैं। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: यूपी पंचायत उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी; तो गांवों में फैलते कोरोना पर हाईकोर्ट ने क्या लिया एक्शन

( crime against women in up) हरियाणा के पानीपत जिले के सनोली थाना क्षेत्र के गांव रिसपुर निवासी ऋषिपाल ने थाना झिंझाना में तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसकी पत्नी डिम्पल अपनी छोटी बहन सरोज उर्फ शिवानी पत्नी विक्रम के घर आयी हुई थी। बताया कि सरोज उर्फ सोनिया का अपने पति विक्रम से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात काे लेकर उसकी पत्नी दोनों के बीच सुलहनामा कराने लगी। आरोप है कि विक्रम व उसके तीन भाई विपिन, सुशील और अंकुर ने मिलकर उसकी पत्नी डिम्पल व उसकी साली सरोज उर्फ शिवानी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: यूपी के पांच जिलों के अस्पतालों को मुफ्त में ऑक्ससीजन सप्लाई करेगी रेडिको खेतान

शनिवार तड़के दोनों को पीट-पीटकर मार डाला। क्षेत्र में दो सगी बहनों की हत्या की सूचना पर पुलिस मे हडकंप मच गया। आनन- फानन मे पुलिस घटना स्थल पर पहुंची ओर दोनों के शव कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर एसपी सुकीर्ति माधव भी मौके पर पहुंचे। पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह को निर्देश दिए कि इस घटना में निष्पक्ष जांच कर वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। दगो भाईयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना रोगियों के अस्पताल में बेड दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिराेह के दाे सदस्य गिरफ्तार, लाखों रुपये बरामद

यह भी पढ़ें: प्रेमी के घर पर धरना दिये बैठी शादीशुदा प्रेमिका, पत्नी की तलाश में भटक रहा पति

यह भी पढ़ें: 60 जिलों में निर्दलीय ही बनाएंगे जिला पंचायत अध्यक्ष

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned