मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पहुंच रहे हैं शामली, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Highlights

  • शामली पुलिस लाइन समेत करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

By: shivmani tyagi

Published: 01 Mar 2020, 11:14 AM IST

शामली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शामली पहुंच रहे हैं। शनिवार को ही उनका प्रोग्राम पहुंच गया था। सरकारी कार्यक्रम के अनुसार दोपहर करीब 2:30 पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर शामली में हेलीपैड पर उतरेगा।

यह भी पढ़ें: स्वाइन फ्लू को लेकर अलर्ट, जानिए फ्लू के लक्षण और पहचान

दाेपहर 2:40 से 50 मिनट तक वह पुलिस लाइन शामली का लोकार्पण करेंगे और करोड़ों रुपये कीमत की अन्य योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इसके साथ ही लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं का चेक व दिव्यांगों को उपकरण भी वितरित किए जाएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के लिए शनिवार से ही शामली में तैयारियां की जा रही हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए सहारनपुर मंडल में अलर्ट घोषित किया गया है और देवबंद में भी विशेष निगरानी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए महत्वपूर्ण खबर आज से रद्द रहेंगी कई ट्रेनें

मंडल के अफसर और भाजपाई सुबह से ही शामली पहुंच गए हैं हालांकि मुख्यमंत्री दोपहर के समय पहुंचेंगे लेकिन भाजपाइयों का शामली में जुटना सुबह से ही शुरु हो चुका है। सभी की नजर मुख्यमंत्री के प्रोग्राम पर है। देवबंद में पिछले करीब एक माह से महिलाएं सीएए के विरोध में धरने पर बैठी हैं और अभी तक मुख्यमंत्री का इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

अब जब मुख्यमंत्री देवबंद से सटे शामली जिले में पहुंच रहे हैं तो उम्मीद जताई जा रही है कि वह देवबंद पर भी कुछ बोलें यही कारण है कि भाजपाइयों के साथ-साथ अन्य दलों के नेताओं की भी निगाह मुख्यमंत्री के इस प्रोग्राम पर बनी हुई है।

गन्ना मंत्री ले लिया व्यवस्थाओं का जायजा

मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले ही गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने प्रोग्राम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। लाभार्थियों को चेक वितरण व अन्य योजनाओं का लाभ देने के लिए मंच तैयार किया गया है और सभी लाभार्थियों को पहले से ही सूचित कर दिया गया है। जिला अधिकारी जसजीत कौर व एसपी विनीत जायसवाल मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned