script4 साल की बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला, नोचकर मार डाला, खेत में मिला लहूलुहान शव | Up shamli kairana leopard killed 4 years old girl brutally | Patrika News
शामली

4 साल की बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला, नोचकर मार डाला, खेत में मिला लहूलुहान शव

शामली के कैराना में चार साल की बच्ची को तेंदुए ने हमला कर दिया जिसमें उस बच्ची की मौत हो गई।

शामलीJun 10, 2024 / 01:30 pm

Swati Tiwari

शामली के कैराना में रविवार की रात एक बड़ी घटना हो गई। घर के बाहर खड़ी चार साल की बच्ची को तेंदुए ने हमला कर दिया। बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी तेंदुए ने हमला कर दिया और उसे मुंह में दबाकर जंगल की ओर भागने लगा। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण खेत की ओर दौड़े लेकिन तब तक तेंदुआ बच्ची को मार चुका था। इसके बाद लोगों ने इस बात की जानकारी वन विभाग को दी। पर सूचना के घंटों बाद भी वन विभाग की टीम नहीं पहुंची। इस घटना के बाद लोग दहशत में हैं। 

कुछ दिनों पहले नानी के घर आई थी बच्ची


कैराना के गांव जुल्फना की शादी मुजफ्फरनगर के गांव फारूख से हुई थी। कुछ ही दिनों पहले जुल्फना अपनी बेटी अंसा के साथ अपने मायके आई थी। अंसा रविवार की रात 9:30 बजे घर के बाहर खड़ी थी तभी तेंदुए ने हमला कर दिया। तेंदुआ बच्ची की गर्दन पकड़कर घसीटता हुआ जंगल की ओर ले जाने लगा। 

बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

बच्ची के शोर मचाने पर परिजन और गांव के लोग डंडा लेकर तेंदुए के पीछे दौड़ पड़े। तेंदुआ बच्ची को लेकर खेत में घुस गया। काफी देर तलाश करने के बाद बच्ची खेत के अंदर खून से लथपथ हालत में मिली। तेंदुए ने बच्ची के सिर के पीछे का कुछ हिस्सा खा लिया था। तेंदुए के हमले से बच्ची की मौत होने के उपरांत सूचना पर थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह कसाना पुलिस टीम के साथ पहुंचे। वही ग्रामीणों से घटना की जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह कसाना ने बताया कि मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

Hindi News/ Shamli / 4 साल की बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला, नोचकर मार डाला, खेत में मिला लहूलुहान शव

ट्रेंडिंग वीडियो