scriptहैरतअंगेज: जमीन फटकर कई फीट ऊपर आई मिट्‌टी की सतह, वीडियो वायरल | video of land rising from the middle of flowing river goes viral | Patrika News

हैरतअंगेज: जमीन फटकर कई फीट ऊपर आई मिट्‌टी की सतह, वीडियो वायरल

locationशामलीPublished: Jul 24, 2021 12:57:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

जमीन के ऊपर आने का वीडियो बनाने वाले युवकों ने किया कैराना के यूपी-हरियाणा बॉर्डर की घटना होने का दावा

shamli.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली. बरसात के मौसम में आपने नदियों का कटान तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी जमीन को ही ऊपर उठते देखा है। ऐसी ही एक हैरतअंगेज वीडियो यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर सामने आई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शामली के कैराना में उत्तर प्रदेश-हरियाणा बॉर्डर के बीच बह रही यमुना नदी की इस वीडियो में पानी के अंदर से जमीन ऊपर उठती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो को अपने मोबाइल में कैद करने वाले युवकों का दावा है कि यह वीडियो यूपी-हरियाणा बॉर्डर से बह रही यमुना नदी है।
यह भी पढ़ें- बड़ा हादसा : जुमे की नमाज के बाद मस्जिद की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने दावा किया जा रहा है कि वीडियो शामली जनपद के कैराना का है। वीडियो में बहती हुई यमुना नदी के पानी के अंदर से जमीन उफान मारती नजर आ रही है। यमुना नदी की जमीन धीरे-धीरे पानी के बीच से पहाड़ की तरह उभर कर आ रही है। नदी के पास खड़े कुछ लोगों ने इस हैरतअंगेज करने वाले दृश्य को देखा और अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। कैमरे में कैद की गई वीडियो में युवक इस वीडियो को कैराना में स्थित उत्तर प्रदेश-हरियाणा बॉर्डर के बीच बह रही यमुना नदी की बता रहे हैं।
बता दें कि 1 मिनट 58 सेकेंड के इस अनोखे वीडियो को देखने से पता चलता है कि यह यमुना नदी का है, लेकिन वायरल वीडियो के सही स्थान का पता अभी तक नहीं लग सका है। वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर शामली के जल निकास विभाग कहना है कि इस तरह का कोई मामला उनकी जानकारी में नहीं है। इस तरह की कोई घटना उनके डिवीजन में नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो