scriptजान जोखिम में डाल बिजली चोरी करते युवक का वीडियो वायरल | Video of young man stealing electricity risking his life goes viral | Patrika News

जान जोखिम में डाल बिजली चोरी करते युवक का वीडियो वायरल

locationशामलीPublished: Aug 03, 2021 08:21:47 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियोचोरी करते समय तार से उठ रही चिंगारी भी

shamli.jpg

शामली

शामली . घर के बाहर से गुजर रहे केबल में कट लगाकर बरसात के मौसम में बिजली चोरी करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखने से पता चलता है कि कई बार कटिया डालते समय बिजली लाइन के तार से चिंगारी भी निकली लेकिन बिजली चोरी करने वालों को युवक के चेहरे पर इसका काेई फिक्र तक नहीं दिखाई दिया।
यह भी पढ़ें

अन्तर्राष्ट्रीय निशानेबाज ने बिना किसी सहायता के घर पर ही खोल दिया शूटिंग रेंज

घर के बाहर से गुजर रहे केबल में कट लगाकर कटिया से बिजली चोरी करने की शामली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह वीडियो थानाभवन क्षेत्र के मोहल्ला खेल की बताई जा रही है। इससे पहले भी शामली की ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब वायरल हुई वीडियो को देखने से पता चलता है कि शामली में अभी भी बिजली चोरी करना आम बात है। यह मामला जनपद शामली के कस्बा थानाभवन के मोहल्ला खैल का है। जहां मोहल्ला खैल निवासी दो युवक मुशर्रफ उर्फ मूसा व रफत लकड़ी का एक कारखाना चलाते हैं। दोनों युवक बरसात के समय में घर के बाहर से गुजर रहे केबल में कटिया डालते नजर आ रहे हैं। कटिया डालते समय कई बार केवल से चिंगारियां निकली लेकिन उक्त युवको ना तो अपनी जान का डर है और ना ही विद्युत विभाग का। सूत्रों की माने तो थानाभवन में बिजली चोरी होने का यह पहला मामला सामने नहीं आया है। विभाग के ही कई लोगों ने नाम ना बताने की शर्त पर जानकारी दी है कि विद्युत विभाग के ही स्थानीय कर्मचारियों की मिलीभगत से बिजली चोरी को अंजाम दिया जाता है यहां अभी भी सबसे अधिक लाइन लोस है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो