scriptपुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए लोगों ने किया चौकी का घेराव | villagers protest against police in shamli | Patrika News

पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए लोगों ने किया चौकी का घेराव

locationशामलीPublished: Oct 16, 2019 04:03:48 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- चौसाना में पुलिस की गुंडागर्दी के विरोध में धरना-प्रर्दशन- पुलिस पर लगाए बच्चों व महिला से मारपीट के आरोप- पुलिस अधिकारी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

shamli.jpg
शामली. चौसाना के दथेडा में सोमवार रात एक परिवार पर जमकर पुलिस का कहर टूटा। आरोप है कि पुलिस ने महिलाओं व बच्चों को लाठियाें से पीटा। इस मारपीट में दो बच्चाें व एक महिला को गंभीर चोट लगी है। इससे आक्रोशित ग्रामीणों दिन निकलते ही पुलिस चौकी को घेरते हुए जमकर प्रदर्शन किया। वहीं इस घटना को लेकर झिंझाना थाना अध्यक्ष सुशील दुबे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

फरार चल रहे सपा विधायक नाहिद हसन की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

बता दें कि मामला रुपये के लेन-देन से जुड़ा है। चौसाना के गांव दथेडा निवासी सुशील उर्फ काला पुत्र जयपाल के करीब तीस हजार रुपये तहारपुर निवासी अमन पुत्र तेल्लू पर उधार थे। सुशील ने सोमवार की रात अमन का टेम्पो रोक लिया और पैसे देने की बात कही। इस पर अमन ने पुलिस को लूट की झूठी सूचना दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची तो मामला झूठा निकला।
लोगों का आरोप है कि इसके बाद पुलिस ने गुंडागर्दी करते हुए महिलाओं और बच्चों को लाठियों से मारा। जिसमें सुनीता नाम की महिला व दो बच्चे आरजू व कार्तिका को गम्भीर चोट आई है। दिन निकलते ही सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीण पुलिस चौकी पर धरना देकर बैठ गए और न्याय की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो