scriptयुवकों ने कही ये बात कि भड़क गए बाराती, फिर लात-घूसों से कर दी धुनाई, देखें वायरल वीडियो | viral video of boys beaten by barati's | Patrika News

युवकों ने कही ये बात कि भड़क गए बाराती, फिर लात-घूसों से कर दी धुनाई, देखें वायरल वीडियो

locationशामलीPublished: Apr 25, 2019 04:52:26 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आरोप है बारातियों ने पीड़ित युवकों को शादी समारोह में डीजे सड़क पर बजने के दौरान साइड नहीं दी थी
जिसको लेकर बारातियों व युवकों के बीच कहासुनी हो गयी थी

cctv

VIDEO : उग्र बारातियों ने मिलकर युवकों की लात-घूसों से जमकर की धुनाई, अब वीडियो हुआ वायरल

शामली। जनपद में बारातियों की लाइव दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सड़क पर साइड न देने को लेकर बाराती कुछ युवकों की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक अपनी वर्कशॉप पर काम कर रहे थे। उस बीच सैकड़ों की संख्या में बाराती वहां पर पहुंचे और उनसे मारपीट करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

एसीएमओ ने पैथोलॉजी लैब में मारा छापा तो हालत देख दे दिया नोटिस

आरोप है बारातियों ने पीड़ित युवकों को शादी समारोह में डीजे सड़क पर बजने के दौरान साइड नहीं दी थी। जिसको लेकर बारातियों व युवकों के बीच कहासुनी हो गयी थी। जिस पर बारातियों की भीड़ उग्र हो गई और गुस्से में युवकों की शॉप पर जा पहुंचे, जहां पर बारातियों ने वहां मौजूद युवकों से मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान बाराती पक्ष के लोगों ने लात-घूंसों से युवकों की जमकर धुनाई की। बारातियों की दबंगई का है यह पूरा वीडियो पास की ही दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
दरअसल, बारात शामली जनपद के कैराना रोड पर स्थित एक फार्म हाउस पर ठहरी हुई थी। घुड़चढ़ी के दौरान डीजे बज रहा था और बाराती जमकर नाच रहे थे। इसी बीच पीड़ित युवक अपनी कार में सवार होकर शॉप पर आ रहे थे। पीड़ित युवक का नाम सुहैल बताया जा रहा है। घुड़चढ़ी के दौरान रास्ता बंद होने पर कार सवार व बारातियों के बीच कहासुनी हो गई। वहां पर तो लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया, लेकिन बाद में बाराती पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और युवकों की जमकर धुनाई की और मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

खेत में आसमान से आ गिरी ऐसी मशीन, किसानों में मच गई भगदड़, देखें वीडियो

इसकी सूचना बाद में पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। फिलहाल पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो