पुलिस चौकी में सिपाहियों के बीच जमकर चले लात-घूसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Highlights
-दोनों पुलिसकर्मियों के बीच मामूली कहासुनी के बाद यह पूरा घटनाक्रम हुआ
-वायरल वीडियो जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के चौसाना चौकी का बताया जा रहा है
-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है

By: Rahul Chauhan

Published: 24 Oct 2020, 05:55 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
शामली। जनपद में दो पुलिसकर्मियों के बीच चौकी के अंदर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों के बीच कहासुनी और हाथापाई हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मियों के बीच मामूली कहासुनी के बाद यह पूरा घटनाक्रम हुआ है। वायरल वीडियो जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के चौसाना चौकी का बताया जा रहा है। पुलिस कर्मियों के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति देखने को मिल रही है।

एसपी शामली ने इस पूरे प्रकरण की जांच बैठा दी है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मियों के बीच मारपीट का वीडियो शामली जनपद में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस कर्मियों की इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस की काफी किरकिरी भी हो रही है। हालांकि यह वीडियो कब का है और किसने इसको वायरल किया है और किस बात को लेकर पुलिस कर्मियों के बीच विवाद हुआ था, फिलहाल यह सब पुलिस जांच कर रही है।

वहीं शामली पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय का वायरल वीडियो को लेकर कहना है कि इस पूरे प्रकरण की जांच सीओ कैराना जितेंद्र सिंह को सौंपी गई है। उनके द्वारा जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य निकल कर आएंगे उन तथ्यों के आधार पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएंगी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned