scriptबस में युवक कर रहा था ऐसा काम, लोगों की पड़ी नजर तो लात-घूसों से कर दी धुनाई, देखें वीडियो | viral video of pickpocket beaten by public | Patrika News

बस में युवक कर रहा था ऐसा काम, लोगों की पड़ी नजर तो लात-घूसों से कर दी धुनाई, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Apr 21, 2019 01:52:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जिस युवक की पिटाई की जा रही है उस पर चलती बस में यात्रियों की जेब काटने का आरोप है
घटना दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की बतायी जा रही है

picture

बस में युवक कर रहा था ऐसा काम, लोगों की पड़ी नजर तो लात-घूंसों से कर दी धुनाई, देखें वीडियो

शामली। जनपद के कांधला थाना इलाके में एक युवक की पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में आप दर्जनों लोगों की भीड़ एक युवक की जबरदस्त पिटाई करती नजर आ रही है। जिस युवक की पिटाई की जा रही है उस पर चलती बस में यात्रियों की जेब काटने का आरोप है। घटना दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की बतायी जा रही है।
यह भी पढ़ें

योगी ने आजम को बताया कलंक, कहा- इन जैसे लोगों के लिए बना एंटी रोमियाे स्‍क्‍वायड

आरोप है कि युवक एलम कस्बे से बस में चढ़ा और कांधला कस्बे से पहले ही दो से तीन लोगों की जेब काट ली। जेबकतरे की इस पूरी करतूत पर किसी की नजर पड़ गयी। जिस पर आरोपी जेबकतरे को मौके से ही दबोच लिया। जिसके बाद आरोपी को बस से नीचे उतार कर लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई पुलिस, तभी बदमाशों ने कर दी फायरिंग और फिर…

लोगों की भीड़ ने लात-घूंसों से आरोपी जेबकतरे की जमकर खबर ली। इस पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी गयी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त आरोपी जेबकतरे को हिरासत में लेकर थाने ले गई। वहीं आरोपी जेबकतरे की पिटाई का यह लाइव वीडियो भीड़ में मौजूद किसी युवक ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो