बारिश से शहर में भीषण जल बहाव घरों में घुसा पानी

लोगों ने बताया मुख्य नालों की सफाई नहीं की गई। शहर के कई मोहल्ले की दुकानों में चला गया पानी।

By: Rahul Chauhan

Published: 29 Jul 2021, 03:25 PM IST

शामली। शहर में रात से हो रही तेज बारिश के कारण शहर के विभिन्न इलाकों में जलभराव हो गया। जलभराव के कारण नालियों का पानी सड़कों पर आ गया। जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही कई घरों के अंदर पानी घुस गया जिससे लोग रात से परेशान है। शामली शहर में देर रात से हो रही भीषण बारिश के बाद कई इलाकों में लोगों के घरों के अंदर पानी भर गया। जिसके चलते लोग परेशान हैं, कई जगहों पर तो 3 फीट से ज्यादा का पानी भर आया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में बिजली की दरें यथावत, आयोग ने नहीं बढ़ाई बिजली की कीमतें

लोगों का कहना है कि पानी भर जाने का कारण शहर के मुख्य नाले की सफाई ना होना माना जा रहा है। शहर के मोहल्ला आर्यपुरी, दयानंद नगर, बुढ़ाना रोड, नया बाजार, बड़ा बाजार, कबाड़ी बाजार, अजंता चौक, नेहरू मार्केट, वीवी इंटर कॉलेज रोड, सब्जी मंडी आदि स्थानों पर तो अधिक जलभराव हो जाने से कई दुकानों के अंदर भी पानी चला गया। जिससे दुकानदारों को भारी नुकसान होने की संभावनाएं जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: मानसून की दस्तक से धुल गये अधिकारियों के दावे, करोडों के बजट के बाद जलभराव से जुझ रहा है नोएडा

बारिश के कारण लोग घरों से बाहर कब निकल रहे हैं, क्योंकि रात से ही बारिश का आना जारी है। बारिश के चलते बाजारों में भी सन्नाटा पसरा हुआ है दुकान बंद है। इमरजेंसी कार्य से ही लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं वह भी अपनी गाड़ियों से जा रहे हैं। वहीं कई इलाकों में बारिश के कारण जलभराव हो जाने से दो पहिया, चार पहिया वाहन डूबते हुए दिखाई दिए।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned