scriptमनमुटाव के बाद ससुराल पहुंचे दामाद का किया ऐसा हाल, मच गई चीख पुकार- देेखें वीडियो | wife brother and mama killed his jija in shamli | Patrika News

मनमुटाव के बाद ससुराल पहुंचे दामाद का किया ऐसा हाल, मच गई चीख पुकार- देेखें वीडियो

locationशामलीPublished: May 15, 2019 05:47:12 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पत्नी से मनमुटाव के चलते समझाैत के लिए घर ससुराल गया था शख्स
पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा
तीन साल पूर्व हुई थी शादी

news

मनमुटाव के बाद ससुराल पहुंचे दामाद का पत्नी के भाईयों ने किया ऐसा हाल, मच गई चीख पुकार- देेखें वीडियो

शामली।पत्नी से मनमुटाव के बाद ससुराल में समझौते के लिए पहुंचे दामाद का बुधवार काे नाले में शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। शख्स दाे दिन पहले ही अपनी ससुराल पहुंचा था।आराेप है कि पत्नी के भाईयों ने उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। लोगों ने शव पड़ा देख इसकी जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें

जंगल में इस हालत में मिला चीनी नागरिक, सब इंस्पेक्टर ने खिलार्इ आइसक्रीम- देखें वीडियो

तीन साल पहले हुई थी युवक की शादी

जानकारी के अनुसार मेरठ के नौंचदी निवासी सोनू की तीन साल पूर्व शामली के हाइडल कॉलोनी निवासी युवती से शादी हुई थी। दोनों के साथ रह रहे थे, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। इसी के चलते दो दिन पूर्व सोनू अपनी ससुराल में पत्नी से समझौते के लिए उनके घर आया था। आरोप है कि यहां उसकी देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके शव को घर से कुछ दूरी पर स्थित ढ़ाबे के पास बने नाले में फेंक दिया। बुधवार सुबह साेनू का शव नाले में मिलने से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें – पत्नी नहीं कर सकी पति और ससुर की ये मांग पूरी तो किया ऐसा हाल, महिला की गूंजी चीख- देखें वीडियो

चौकीदार ने बताया देर रात सोनू को पीट रहे थे शख्स

वारदात स्थल के पास ही बिजली घर स्थित है। यहां पर तैनात चौकीदार ने बताया कि वह मंगलवार रात को एक अधिकारी का खाना देने गया था, तो कुछ युवक ढ़ाबे के पास ही शख्स को बंद कर मारपीट कर रहे थे। बुधवार सुबह शव की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी राजेश श्रीवास्तव और सीओ सिटी अशोक कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के पत्नी के भाई और मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवक की पीट-पीटकर हत्या की आशंका है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो