scriptमां के साथ थाने पहुंची पत्नी ने पति के खिलाफ दी ऐसी शिकायत, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो | wife gave complaint to police against husband | Patrika News

मां के साथ थाने पहुंची पत्नी ने पति के खिलाफ दी ऐसी शिकायत, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: May 20, 2019 04:00:34 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

शिकायत लेकर जांच में जुटी पुलिस

news

मां के साथ थाने पहुंची पत्नी ने पति के खिलाफ दी ऐसी शिकायत, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

शामली। पति से झगड़ के बाद एक महिला अपनी मां के साथ थाने पहुंच गई। यहां उसने पति पर बच्चा छीनने व उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। साथ ही पुलिस ने पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस शिकायत मिलने पर मामले की जांच में जुट गई।
यह भी पढ़ें – Exit Poll 2019: वेस्ट यूपी के सबसे अमीर प्रत्याशी के सामने खड़े ‘राजा’ को देखना पड़ सकता है हार का मुंह

पति पर लगाया यह आरोप

जानकारी के अनुसार शामली के थाना क्षेत्र के जलालाबाद कस्बे का है। यहां मुजफ्फरनगर निवासी एक महिला ने अपनी मां के साथ थाने में पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। महिला का आरोप है कि उसकी शादी थानाभवन क्षेत्र के जलालाबाद कस्बे में 4 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से उसका पति लगातार उसका उत्पीड़न करता आ रहा है। जिसके चलते उसके पति ने उसका बच्चा भी छीन लिया और उसे घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। क्षेत्राधिकारी थानाभवन ने महिला की तहरीर पर पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वहीं क्षेत्राधिकारी ने बताया कि महिला का मामला टीम को सौंपा गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो