scriptबेटे की हत्या का बदला लेने के लिए महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे तक छिपाए रखा शव | Woman killed husband to avenge son's murder | Patrika News

बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे तक छिपाए रखा शव

locationशामलीPublished: Jan 20, 2021 12:23:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव गोहरनी को मामला
– तीन माह पूर्व ही पति ने की थी बेटी की हत्या
– बेटे का बदला लेने के लिए मौका तलाश रही थी महिला

shamli.jpg
शामली. दो दिन पूर्व हुई एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथोड़ा और खून से सना कंबल भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, महिला ने अपने बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए पति को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को 24 घंटे तक छिपाए रखा।
यह भी पढ़ें- Corona Vaccination को लेकर उलमा ने की अपील, बोले- कोरोना वैक्सीन लगवाना इस्लाम में जायज

दरअसल, यह वारदात 17 जनवरी 2020 की है। शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव गोहरनी निवासी तेजपाल का शव उसी के घर के बाहर पड़ा मिला था, तेजपाल के सिर पर चोट के गहरे निशान बने थे। बताया जाता है कि मृतक शराबी किस्म का व्यक्ति था। अक्सर लोगों से कर्ज पर रुपए भी ले लेता था। तेजपाल का शव मिलने के बाद लोग उसकी मौत के विभिन्न कारण बता रहे थे। लेकिन, मात्र 2 दिन के भीतर ही शामली पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, उसकी पत्नी पिंकी नेे ही इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त एक हथोड़ा और खून से सना कंबल भी बरामद किया है।
पुलिस पूछताछ में मृतक की पत्नी पिंकी ने बताया कि करीब 3 माह पूर्व तेजपाल ने 40 हजार रुपये में भैंस बेची थी, जिसके पैसे उसके बेटे ने जबरन ले लिए थे। इस दौरान तेजपाल ने अपने बेटे के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया था, जिसका चंडीगढ़ के हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पिता के हमले से हुई बेटे की मौत के बाद तेजपाल की पत्नी ने उससे बदला लेने की ठान ली थी।
उसने बताया कि घटना से एक दिन पूर्व उसका पति शराब के नशे में देर रात घर लौटा और दरवाजा खटखटाया, दरवाजा नहीं खुलने पर वह दीवार से कूदकर घर में आ गया और मारपीट कर गला घोटने का प्रयास किया। जिस पर उसने अपने पति तेजपाल को धक्का दे दिया और उसका सिर दीवार में जा लगा। इसके बाद उसने पास में ही रखे हथोड़े से उसके सिर पर कई प्रहार कर दिए, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद पत्नी पिंकी ने उसके शव को घर के अंदर ही छिपा दिया और घर के आंगन से खून को भी साफ कर दिया। घटना के बाद थाना आदर्श मंडी पुलिस ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल की तो मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने हत्यारी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो