scriptमंदिर में पूजा करने गई युवती के अपहरण का प्रयास, बचाने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या | young man who came to save the girl from the kidnappers was shot dead | Patrika News

मंदिर में पूजा करने गई युवती के अपहरण का प्रयास, बचाने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या

locationशामलीPublished: Aug 16, 2021 12:55:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

शामली जिले के कैराना में दिनदहाड़े युवती के अपहरण का प्रयास, युवती को बचाने पहुंचे युवक की हत्या कर आरोपी फरार।

shamli.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली. कैराना में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव की एक युवती अपनी छोटी बहन के साथ पूजा अर्चना करने के लिए मंदिर जा रही थी। गांव के दो युवक युवती को पकड़कर खेत में ले जाने लगे। छोटी बहन के शोर मचाने पर पड़ोसी युवक और मां जब विरोध करने पहुंची तो बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ कैराना भारी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे और जांच पड़ताल करने में जुट गए हैं।
यह भी पढ़ें- मुस्लिम महिला का शव दफन करने की जगह परिजनों ने जलाया, हैरान करने वाली है वजह

शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव भूरा में पूजा अर्चना करने मंदिर जा रही गांव की एक युवती को पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही दो दबंग युवकों ने अपहरण कर लिया और उसे पास ही खेत में ले जाने लगे। इस दौरान युवती की छोटी बहन ने शोर मचाया तो पड़ोसी युवक अजय और युवती की मां दबंगों का विरोध करने के लिए मौके पर पहुंच गए। उन्हें देख आरोपियों ने युवती को छोड़ दिया और अजय को गोली मार दी। गोली लगते ही अजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही गांव के सैकड़ों लोग मौके पर एकत्रित हो गए।
376 के मुकदमे में गवाह था युवक

ग्रामीणों की सूचना पर कैराना सीओ और कोतवाल आनन-फानन में फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके से युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया गया। इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ दो साल पहले यूपी ने धारा 376 का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें मृतक युवक अजय गवाह था। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक अजय पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं। उसके ऊपर मुकदमे में फैसला करने का दबाव भी बनाया जा रहा था, लेकिन आज बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो