11 वर्षीय बेटी ने दी पिता को मुखाग्नि

किसान कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह जादौन(जग्गू बना) का शनिवार को दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे 40 वर्ष के थे। निधन के बाद गमगीन माहौल में उनके पैतृक गांव बगदिया में अंतिम संस्कार किया गया, जहां उनकी 11 साल की बेटी ने मुखाग्नि दी।

By: rishi jaiswal

Published: 23 Aug 2020, 05:37 PM IST

ढोढर/श्योपुर, किसान कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह जादौन(जग्गू बना) का शनिवार को दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे 40 वर्ष के थे। निधन के बाद गमगीन माहौल में उनके पैतृक गांव बगदिया में अंतिम संस्कार किया गया, जहां उनकी 11 साल की बेटी ने मुखाग्नि दी।


महज 40 वर्षीय जोगेंद्र सिंह पिछले एक माह से लीवर व किडनी संबंधी बीमारी से पीडि़त थे। जिनका इलाज पहले जयपुर और फिर दिल्ली में चल रहा था। उनके तीन पुत्रियां हैं, जिनमें सबसे बड़ी 11 साल की और सबसे छोटी सात माह की है। यही वजह है कि शनिवार को उनके पैतृक ग्राम बगदिया में चंबल नदी किनारे अंतिम संस्कार किया गया तो, वहां उनकी 11 साल की बड़ी बेटी ज्योत्सना ने मुखाग्नि दी। जोगेंद्र सिंह महात्मा गांधी सेवा आश्रम के प्रबंधक जयसिंह जादौन के छोटे भाई हैं। उनके निधन पर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने पार्टी का ध्वज भी अर्पित किया। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष अतुल चौहान, ढोढर ब्लॉक अध्यक्ष देवेंद्र गर्ग, डॉ.कमल शर्मा, समाजसेवी कैलाश पाराशर, आदित्य चौहान आदि मौजूद रहे।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned