मुनीम को चाकू मारकर 15 हजार रुपए लूटे, ग्रामीणों ने बचाई जान

बुधवार की शाम गांव ननावद में नहर के पास अज्ञात 3 बदमाशों ने चलती बाइक पर मुनीम को चाकू मारकर करीब 15 से 20 हजार रुपए लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल मुनीम को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी करके लुटेरों का सुराग लगाने का प्रयास किए, लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग सका।

By: rishi jaiswal

Updated: 26 Aug 2020, 11:08 PM IST

श्योपुर. बुधवार की शाम गांव ननावद में नहर के पास अज्ञात 3 बदमाशों ने चलती बाइक पर मुनीम को चाकू मारकर करीब 15 से 20 हजार रुपए लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल मुनीम को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी करके लुटेरों का सुराग लगाने का प्रयास किए, लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग सका। बताया गया है कि वारदात के दौरान ग्रामीणों के मौके पर पहुंच जाने से बदमाश मौके से भाग गए।


श्योपुर निवासी मोनू गोयल उम्र 30 साल बुधवार की शाम करीब 5 बजे वसूली के रुपए लेकर बाइक से श्योपुर की ओर आ रहा था। तभी ननावद गांव के पास नहर पर चलती बाइक पर पीछे से लुटरों ने उस पर चाकू से हमला कर जिससे वह गिर गया। बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसका कैश का बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन उसने उनका मुकाबला किया। तो बदमाशों ने उस पर चाकू से वार कर दिए। खून से लथपथ मुनीम से लुटेरे पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने 100 डायल को फोन कर घटना की सूचना दी।

मुनीम पर चाकुओं से वार कर तीन बदमाश करीब 15 हजार रुपए लूट कर भाग गए। घायल मुनीम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।
गौरव शर्मा, थाना प्रभारी देहात

ग्रामीणों को आता देख भाग गए बदमाश
ग्रामीणों ने जब यह वारदात होते हुए देखी तो वह भागकर मौके पर आ गए इस कारण बदमाश भाग गए और मोनू की जान बच गई। मुनीम मोनू पर बदमाशों ने 5 से 6 बार चाकू से वार किया। मोनू गोयल श्योपुर के व्यापारी पवन गोयल का मुनीम है। पवन किराना व पटाखा का व्यापार करते हंै। रकम व्यापार से संबंधित बताई गई जा रही है। देहात थाना प्रभारी गौरव शर्मा सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए। उनका कहना है कि व्यापारी ने 15 हजार रुपए की लूट होना बताया है। जबकि मुनीम करीब 50 हजार लूट होना बता रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned