scriptग्रामीण की जेब से उड़ाए 20 हजार,लोग देखते रह गए | 20 thousand people blew away from rural pockets | Patrika News
श्योपुर

ग्रामीण की जेब से उड़ाए 20 हजार,लोग देखते रह गए

श्योपुर के पुराना बस स्टैंड क्षेत्र की घटना, घटना को अंजाम देने वाला आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद

श्योपुरFeb 28, 2019 / 08:45 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur


श्योपुर,
शहर के पुराना बस स्टैंड क्षेत्र स्थित एक किराना दुकान पर भागवत कथा का सामान खरीदने आए ग्रामीण की जेब से 20 हजार रुपए पार हो गए। घटना बीते रोज की है। घटना को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। मगर उसका पता नहीं है। कोतवाली पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करते हुए सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मल्होत्रा में भागवत कथा का आयोजन होना है। इस भागवत कथा के आयोजन के लिए बीते रोज सामान खरीदने के लिए मंशा बंजारा श्योपुर पहुंचा और यहां पुराना बस स्टैंड क्षेत्र स्थित एक किराना दुकान पर सामान की खरीदारी। तभी वहां एक लडके ने सामने अखबार लगाकर मंशा की जेब में रखे २० हजार रुपए पार कर लिए और रुपयों को लेकर चंपत हो गया। जिसका अभी कोई अता पता नहीं है।
रुपए पार होने का पता चला तो उड़ गए होश
ग्राम मल्होत्रा निवासी मंशा बंजारा को अपनी जेब से २० हजार रुपए पार होने का पता तब चला,जब भागवत कथा का सामान खरीदने के बाद उसने दुकान मालिक को पैसे देने के लिए जेब में हाथ डाला। जेब में पैसे नहीं दिखे तो मंशा के हौश उड़ गए।
ैकैमरे में कैद हुई पूरी घटना
दुकान मालिक को मंशा ने जेब से २० हजार रुपए पार होने की बात बताई तो दुकान मालिक ने अपनी दुकान पर लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला। जिसमें २० हजार रुपए जेब से पार करने की पूरी घटना कैद मिली। इसके बाद मंशा ने कोतवाली थाने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।
वर्जन
चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोर का पता करवाया जा रहा है।
सुनील खेमरिया
टीआई,कोतवाली,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो