scriptबैंक से पैसे निकाल कर निकले किसान के थैले से 74 हजार पार | 74 thousand crossed from farmer's bag after withdrawing money from ban | Patrika News

बैंक से पैसे निकाल कर निकले किसान के थैले से 74 हजार पार

locationश्योपुरPublished: May 30, 2020 08:59:02 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

शहर श्योपुर की घटना,पीडि़त किसान ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई शिकायत,जांच में जुटी पुलिस

बैंक से पैसे निकाल कर निकले किसान के थैले से 74 हजार पार

बैंक से पैसे निकाल कर निकले किसान के थैले से 74 हजार पार

श्योपुर,
बैंक से पैसे निकालकर बाहर निकले किसान के थैले से 47 हजार रुपए पार हो गए। शनिवार को दिनदहाड़े हुई यह वारदात शहर श्योपुर की है। पैसे पार करने वाले चोर का अभी कोई अता पता नहीं है। पीडि़त किसान ने इस मामले की शिकायत कोतवाली थाने में आवेदन देकर दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
ग्राम जैनी निवासी किसान मंशाराम पुत्र रामलाल मीणा शनिवार को गेंहू विक्रय करने के बाद खाते में आई राशि को निकालने के लिए श्योपुर आया था। यहां उसने यूको बैंक से 74 हजार रुपए निकाले और गिनने के बाद उनको थैले में रख लिया। इसके बाद किसान, मुख्य बाजार के मैन चौराहा स्थित एक दुकान पर पहुंचा। जहां उसने पैसे देने के लिए थैले से निकाले तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि थैले से 74 हजार रुपए गायब थे। इसके बाद घबराया किसान पैसो को तलाशते हुए सीधे बैंक पहुंचा। मगर उसके पैसे नहीं मिले। किसान ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत करने के बाद कोतवाली थाना पुलिस बैंक सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगालने पहुंची। मगर रुपए पार करने वाले चोर का कोई पता नहीं चला।
वर्जन
ऐसा आवेदन आया है। जिसकी जांच कर रहे है। जांच के बाद मामलेे में कार्रवाई करेगे।
यश बिजौरिया
थाना प्रभारी,कोतवाली

खिड़की से घर में कूदे चोर,15 हजार नकद और जेवर ले उड़े
श्योपुर,
शहर के पाली रोड स्थित जाट छात्रावास के पीछे के क्षेत्र में बीती रात को चोर एक मकान से 15 हजार रुपए नकद और जेवर पार कर ले गए। चोर खिड़की के सहारे में घर में कूदे थे। चोरी का पता परिजनों का सुबह नींद खुलने पर चला। परिजनों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करवा दी है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।
जाट छात्रावास के पीछे रहने वाले धर्मेन्द्र पुत्र गोङ्क्षवद दास अहिरवार ने शनिवार को कोतवाली थाने में आवेदन देकर बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को जब घर के सभी लोग सो रहे थे। तभी खिड़की के सहारे चोर घर में घुस आए, जो घर के अंदर से 15 हजार रुपए नकदी, मंगलसूत्र और चांदी की विछिया चोरी कर ले गए। जिसका पता हमको सुबह नींद खुलने पर चला। इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी यश बिजौरिया ने बताया कि ऐसा आवेदन आया है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई करेगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो