scriptबाइक रोककर शिक्षक की कनपटी पर रखा कट्टा | A gun placed on the teacher's forehead by stopping the bike | Patrika News

बाइक रोककर शिक्षक की कनपटी पर रखा कट्टा

locationश्योपुरPublished: Sep 20, 2021 08:42:33 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

-कराहल पहुंचकर शिक्षक ने पुलिस को दिया आवेदन

बाइक रोककर शिक्षक की कनपटी पर रखा कट्टा

बाइक रोककर शिक्षक की कनपटी पर रखा कट्टा

कराहल
गोरस कराहल के बीच में सीरी रपट के पास बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने आइटीआइ कॉलेज में पदस्थ शिक्षक की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर पर्स व मोबाइल लूट लिया। घटना सुबह दस बजे के करीब की है। शिक्षक ने कराहल थाना पहुंचकर आवेदन दिया है। पुलिस ने आवेदन लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।
सोमवार की सुबह 7 बजे आइटीआई कॉलेज में पदस्थ शिक्षक प्रदीप माहौर पुत्र वीरबल माहौर सबलगढ़ से कराहल के लिए बाइक पर सवार होकर निकला था। सुबह 10 बजे शिवपुरी श्योपुर हाइवे पर गोरस के बीच सीरी रपट पर तीन अज्ञात बाइक सवारों ने शिक्षक प्रदीप माहौर को रोक लिया। बदमाशांे ने शिक्षक के साथ मारपीट की। वहीं एक बदमाश ने कट्टा निकालकर कनपटी पर रख दिया। जिससे शिक्षक घबरा गया और बदमाश उसकी जेब से ज़बरन पर्स व मोबाइल निकालकर भाग गए। पर्स में आधार कार्ड ,वोटर कार्ड 7000 रुपए रखे हुए थे। लूट की वारदात कर बदमाश बाइक पर सवार होकर गोरस की तरफ़ भाग खड़े हुए। पीड़ित शिक्षक ने कराहल में पहंुचकर घटना की जानकारी पुलिस को आवेदन देकर दी है। पुलिस ने शिक्षक के आवेदन के बाद बदमाशांे की तलाश शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो