scriptप्राथमिक विद्यालय पर पड़ा मिला ताला, सीईओ ने बीईओ को लिखा पत्र | A lock was found on the primary school, CEO wrote to BYO | Patrika News

प्राथमिक विद्यालय पर पड़ा मिला ताला, सीईओ ने बीईओ को लिखा पत्र

locationश्योपुरPublished: Feb 26, 2020 01:23:53 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

-मामला सिमरोनिया प्राथमिक विद्यालय का

प्राथमिक विद्यालय पर पड़ा मिला ताला, सीईओ ने बीईओ को लिखा पत्र

प्राथमिक विद्यालय पर पड़ा मिला ताला, सीईओ ने बीईओ को लिखा पत्र

श्योपुर/कराहल
लगातार हो रहे निरीक्षण के बाद भी विकासखंड कराहल स्थित स्कूलों के हालात बदलने का नाम नहीं ले रहे हैं। स्कूलों पर ताला पड़े रहने के साथ शिक्षक अनुपस्थित मिल रहे हैं। मंगलवार को एक बार फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया। जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एसएस भटनागर दोपहर साढ़े तीन बजे जब सिमरोनिया प्राथमिक विद्यालय पहुंचे तो वहां ताला पड़ा मिला। स्कूल बंद मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताई है।
जनपद सीईओ भटनागर ने स्कूल बंद मिलने पर खंड शिक्षा अधिकारी कराहल को पत्र लिखकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर प्रतिभा पाल के निर्देश पर क्षेत्र में संचालित सरकारी स्कूलों का अधिकारी नियमित निरीक्षण कर रहे है। इसके बाद में भी कराहल क्षेत्र में स्कूल बंद मिलने का सिलसिला जारी है। निरीक्षण के बाद भी शिक्षकों ने अपना रवैया नहीं बदला है। जनपद सीईओ एसएस भटनागर सिमरोनिया प्राथमिक विद्यालय दोपहर करीब 3 बजकर 40 मिनट पर पहुंचे तो स्कूल में ताला लगा मिला। स्कूल बंद होने का कारण सीईओ ने ग्रामीणों ने भी भी पूछा लेकिन वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। निरीक्षण कर लौटे जनपद सीईओ ने खंड शिक्षा अधिकारी एसपी भार्गव को स्कूल प्रबंधन व स्टॉफ के खिलाफ कार्रवाई करने पत्र लिखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो