आम के पेड़ पर चढ़ा युवक डाली टूटने से नीचे गिरा,मौत

ओछापुरा गांव की घटना,लॉकडाउन लगने के बाद बैंगलौर से लौटकर आया था मृतक

By: Laxmi Narayan

Published: 01 Jul 2020, 07:03 AM IST

ओछापुरा/श्योपुर
ट्रैक्टर की छत में अड़ रही आम की डाली को हटाने के लिए आम के पेड़ पर चढ़ा युवक, डाली टूटने से नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रविवार सुबह यह घटना तहसील वीरपुर के ग्राम ओछापुरा की है। मृतक युवक बैंगलौर में काम करता था। मगर लॉकडाउन के कारण कुछ दिनों पहले ही बैंगलौर से लौटकर आया था। ओछापुरा थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुुरु कर दी है।
ओछापुरा थाना प्रभारी अंकिता भार्गव ने बताया कि ओछापुरा निवासी शिंभू 30 वर्ष पुत्र गोपाल गौड़ रविवार को ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहा था,साथ में उसका चाचा श्रीगणेश भी था। जुताई करते समय आम की डाली ट्रैक्टर की छत में अड़ रही थी। डाली हटाने के लिए शिंभू आम के पेड़ पर चढ़ गया। लेकिन उसके वजन से आम की डाली टूट गई। जिससे शिंभू नीचे गिर पड़ा और उसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई। इस मामले में मर्ग दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी। वहीं पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।


साली ने की जीजा की मारपीट,मामला दर्ज
श्योपुर,
ससुराल में साली के द्वारा की गई मारपीट में घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। बीती शाम को युवक मारपीट में घायल होकर जिला अस्पताल में भर्ती हुआ था।
देहात थाना प्रभारी गौरव शर्मा ने बताया कि ग्राम नगदी निवासी रामेश्वर सुमन शुक्रवार को पत्नी के साथ अपनी ससुराल जलालपुरा झोपड़ी गया था। जहां पुरानी रंजिश को लेकर रामेश्वर और उसकी साली चिंता बाई के बीच विवाद हो गया। विवाद में साली ने डंडे से जीजा रामेश्वर की मारपीट कर दी। जिससे वह घायल हो गया। रामेश्वर की पत्नी रिंकेश की रिपोर्ट पर चिंता बाई के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

Laxmi Narayan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned