scriptमहिला की गर्दन पर चाकू अड़ाकर घर से 50 हजार और मोबाइल ले गया बदमाश | A rogue took 50 thousand more mobiles from the house with a knife on h | Patrika News

महिला की गर्दन पर चाकू अड़ाकर घर से 50 हजार और मोबाइल ले गया बदमाश

locationश्योपुरPublished: May 28, 2020 08:27:20 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

गुरुवार की तड़के शहर के कमालखेड़ली क्षेत्र में हुई वारदात,संदेही पर मामला दर्ज

महिला की गर्दन पर चाकू अड़ाकर घर से 50 हजार और मोबाइल ले गया बदमाश

महिला की गर्दन पर चाकू अड़ाकर घर से 50 हजार और मोबाइल ले गया बदमाश

श्योपुर,
शहर के कमालखेड़ली क्षेत्र में एक बदमाश घर में घुसकर 50 हजार रुपए और एक मोबाइल चोरी कर ले गया। वारदात गुरुवार की तड़के पौने चार बजे की है। बदमाश ने घटना को अंजाम देने से पहले परिवार के लोगो को एक कमरे में बंद कर दिया। जबकि घर के आंगन में सो रही महिला ने नींद खुलने पर रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू अड़ा दिया। जिससे महिला डर गई और बदमाश भाग निकला। पुलिस ने संदेही पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
कमालखेड़ली निवासी देवीशंकर पुत्र हरिमोहन सुमन ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मै और मेरे बच्चे घर के एक कमरे में सो रहे थे। जबकि मां गीता बाई दूसरे कमरे के बाहर खटिया पर सो रही थी। तभी तड़के पौने चार बजे के आसपास एक बदमाश छत के सहारे घर में दाखिल हो गया। जिसने मेरे कमरे की बाहर से कुंदी लगाकर मुझे कमरे में बंद कर दिया और दूसरे कमरे में घुसकर छोटे भाई का 21 हजार रुपए कीमत का मोबाइल तथा बक्से में रखे 50 हजार रुपए निकाल ले गया। हालांकि इस दौरान मां ने नीद खुलने पर उसे रोकने का प्रयास किया मगर बदमाश ने मां की गर्दन पर चाकू अड़ा दिया। जिसके बाद मां ने शोर मचाया तो बदमाश भाग गया। बदमाश को पहचान लिया है। जिसका नाम रिपोर्ट में लिखवा दिया।
कर्जा चुकाने सामरसा से उधार लाया था 50 हजार
देवीशंकर ने बताया कि 50 हजार रुपए वह एक दिन पहले ही सामरसा निवासी एक परिचित से छोटी-मोटा कर्जा चुकाने के लिए उधार लेकर आया था।
वर्जन
इस तरह की शिकायत आई है। कोतवाली थाने में संदेही गोलू मेवाती के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश करवाई जा रही है।
रामतिलक मालवीय
एसडीओपी,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो