scriptबाइक को बचाने के फेर में पलटी ईटो से भरी ट्रॉली,कोई हताहत नहीं | A trolley filled with bricks turned to save the bike, no casualties | Patrika News

बाइक को बचाने के फेर में पलटी ईटो से भरी ट्रॉली,कोई हताहत नहीं

locationश्योपुरPublished: Jun 18, 2020 08:42:30 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुर-बड़ौदा हाइवे की घटना

बाइक को बचाने के फेर में पलटी ईटो से भरी ट्रॉली,कोई हताहत नहीं

बाइक को बचाने के फेर में पलटी ईटो से भरी ट्रॉली,कोई हताहत नहीं

श्योपुर,
श्योपुर-बड़ौदा हाइवे पर गुरुवार की दोपहर को ईटो से भरी एक ट्रॉली पलट गई। यह हादसा एक बाइक सवार को बचाने के फेर में हो गया। गनीमत यह रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। दरअसल श्योपुर से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ईटे लेकर बड़ौदा की ओर जा रही थी। तभी मूंडला नहर के पास अचानक ट्रैक्टर के आगे एक बाइक सवार आ गया। जिसे बचाने के फेर में ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को हाइवे से नीचे उतार दिया। इस दौरान संतुलन बिगडऩे से ईटो से भरी ट्रॉली हाइवे किनारे पलट गई। इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।
पानी की निकासी को लेकर झगड़ा,तीन घायल
देहात थाना क्षेत्र का मामला,क्रॉस मामला दर्ज
श्योपुर,
देहात थाने के गांव रामगांवड़ी में गुरूवार को नाली के पानी की निकासी की बात को लेकर दो पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया। विवाद में लाठी-डंडे चल गए। इस दौरान एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। देहात थाना पुलिस ने बताया कि विवाद में एक तरफ से मौसमी बाई बैरवा और उसका पति पप्पू बैरवा घायल हो गया। जबकि दूसरी तरफ से लटूर बैरवा घायल हो गया। इस मामले में मौसमी बाई पत्नी पप्पू बैरवा की रिपोर्ट पर लटूर, जयमंत के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया। वहीं दूसरी तरफ से लटूर लाल की रिपोर्ट पर पप्पू बैरवा,मौसमी बाई,रामदयाल बैरवा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।
इधर युवक की मारपीट के बाद ट्रैक्टर में कर दी तोडफोड़
देहात थाना क्षेत्र के ग्राम गोड़ाखेड़ी में गुरूवार को खेत की जुताई करने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान रामचरण मीणा, बल्लू, रामलखन मीणा ने गाली गलौच करते हुए खेत की जुताई कर रहे दुर्गेश पुत्र शंकर सिंह जाट निवासी बमोरीहाला थाना आवदा की मारपीट कर दी। साथही उसके टै्रक्टर में भी तोडफोड़ कर दी। पुलिस ने दुर्गेश की रिपोर्ट पर तीनो आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो