चोरी की बाइक को फर्राटे से दौड़ाता आरोपी दबोचा

मार्च के महिने में मुरैना जिले के सबलगढ़ से चोरी हुई थी बाइक,

श्योपुर,
देहात थाना पुलिस ने एक युवक को चोरी की बाइक के साथ बीती शाम तब दबोचा,जब वह चोरी की बाइक को फर्राटे से दौड़ा रहा था। आरोपी के कब्जे से बरामद बाइक मुरैना जिले के सबलगढ़ शहर से चोरी हुई थी। जिसकी रिपोर्ट सबलगढ़ पुलिस थाने में दर्ज है।
देहात थाना प्रभारी गौरव शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर ग्राम फतेहपुर निवासी पवनजीत पुत्र रेशम सिंह को सेमल्दा-फतेहपुर के बीच चोरी की बाइक को चलाते हुए पकड़ा है। उसके कब्जे से जब्त हुई बाइक के संबंध में वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। तस्दीक करने पर पता चला कि यह बाइक ओमप्रकाश वर्मा निवासी सबलगढ़ जिला मुरैना की है,जो कि मार्च 2019 में चोरी हुई थी। जिसकी रिपोर्ट सबलगढ़ पुलिस थाने में दर्ज है। पवनजीत के कब्जे से चोरी की बाइक जब्त कर उसे शनिवार को न्यायालय में पेश कर दिया। वहीं सबलगढ़ थान पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी है।

इधर ससुर के घर के सामने से दामाद की बाइक चोरी
श्योपुर,
ससुराल में आए दामाद की बाइक ससुर के घर के सामने से चोरी हो गई। घटना मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जैनी की है। पुलिस ने संदेही के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।
मानपुर थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम रामबलवान पुत्र रामनिवास मीणा निवासी आवनी की ग्राम जैनी में ससुराल है। वह तिल चौथ पर्व पर अपनी पत्नी व बच्चो के साथ ससुराल जैनी आया था। जैनी में उसने अपनी बाइक, ससुर खेमराज मीणा के घर के सामने रख दिया। रात को मौका पाकर कोई चोरी बाइक को चोरी कर ले गया। जिसका पता सुबह नींद खुलने पर चला। रामबलवान ने बाइक चोरी की रिपोर्ट पर मानपुर थाने में दर्ज कराते हुए संदेही के तौर पर राकेश पुत्र कैलाश मीणा निवासी सिरसौद का बताया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर संदेही की तलाश शुरु कर दी है।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned