scriptपीएम आवास के लिए हितग्राही काट रहे दफ्तरों के चक्कर | Affordable cutting-edge offices for PM housing | Patrika News

पीएम आवास के लिए हितग्राही काट रहे दफ्तरों के चक्कर

locationश्योपुरPublished: Mar 15, 2019 08:54:46 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

– नपा ने नहीं सुनी तो कलक्टर के पास लेकर पहुंचे शिकायत

sheopur

पीएम आवास के लिए हितग्राही काट रहे दफ्तरों के चक्कर

श्योपुर
पीएम आवास के लिए हितग्राही नगर पालिका से लेकर कलक्टर दफ्तर तक के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। शुक्रवार को आधा दर्जन से अधिक हितग्राही जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं कलक्टर से मिलने कलक्ट्रेट कार्यालय पहुंची। लेकिन कलक्टर से मुलाकात किए बिना ही उन्हें वापस लौटना पड़ा। लोकसभा चुनाव की व्यवस्था के चलते कलक्टर पीडि़तों ने नहीं मिल पाए। आचार संहिता लगने के बाद से कलक्ट्रेट में कामकाज पर असर पड़ा है, पीडि़तों की फरियाद नहीं सुनी जा रही हैं।
पीएम आवास की शिकायत लेकर पहुंचे हितग्राहियों में से किसी को किश्त नहीं मिली है, तो किसी का नाम सूची से ही गायब कर दिया गया है। हितग्राहियों का आरोप था कि नगर पालिका के कर्मचारी सूची और किश्त भेजने में गड़बड़ी कर रहे हैं। वार्ड १५ के हितग्राही पीएम आवास की शिकायत लेकर कलक्ट्रेट पहुंचे थे।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले नगर पालिका पर पीएम आवास की सूची से नाम गायब होने के मामले को लेकर महिला हितग्राही हंगामा कर चुकी हैं। इसके बाद भी हालात जस के तस बने हुए हैं।सूची में नाम होने के बाद भी कई हितग्राहियों के नाम काट दिए गए। इसको लेकर भी हितग्राहियों में नगर पालिका के अफसरों के प्रति नाराजगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो