scriptAllegations of daughter-in-law of Vijaypur MLA Sitaram Adivasi | विधायक की बहू के सनसनीखेज आरोप, थाने में जाकर पति के साथ सास की भी कारगुजारियां बताईं | Patrika News

विधायक की बहू के सनसनीखेज आरोप, थाने में जाकर पति के साथ सास की भी कारगुजारियां बताईं

विधायक बोले- बहू को समझाउंगा

 

 

श्योपुर

Updated: May 02, 2022 05:34:17 pm

श्योपुर। विजयपुर से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी की बहू ने परिजनों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। विधायक के बड़े बेटे धनराज की पत्नी कृष्णा ने ससुरालवालाें पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और पति की दूसरी जगह शादी कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने थाने में जाकर पति के साथ सास पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया। इधर विधायक सीताराम आदिवासी ने बताया कि उनकी बहू पागल है, वह खुद आए दिन विवाद करती रहती है। हालांकि उन्होंने बहू से बातचीत कर मामला सुलझाने का प्रयास करने की भी बात कही।

vijaypur_mla.png

महिला थाने में आवेदन देते हुए विधायक सीताराम की बहू कृष्णा ने कहा कि ससुरालवाले दहेज की मांग करते हैं। करीब 7 महीने पहले पति और सास इमरती बाई, नानी सास गुलो बाई, जिठानी विशाखा ने उनके साथ मारपीट की थी। इसके बाद वह अपने मायके चली गई। बहू कृष्णा के मुताबिक 2 दिन पहले उसे पता चला कि ससुर उसके पति धनराज की दूसरी शादी 4 मई को कुरकुटा गांव में कराने वाले हैं।

कृष्णा का कहना है कि रविवार को जब वह इस संबंध में बात करने ससुराल पिपरानी गई तो सास ने हाथ पकड़कर उसे बाहर निकाल दिया। उनके अनुसार उस समय ससुर बाहर वाले कमरे में लेटे हुए थे। बहू कृष्णा का यह भी आरोप है कि दूसरी शादी करने से पहले पति ने उसे कानूनन तलाक भी नहीं दिया है। ऐसे में वे दूसरी शादी कैसे कर सकते हैं।

बहू कृष्णा ने आरोप लगाया है कि उसके ससुर विधायक हैं और राजनीतिक पहुंच वाले हैं। पुलिस में जाने की बात पर भी ससुर ने कहा कि तुम चाहे जिस थाने में चली जाओ हमारा कुछ नहीं होगा। सोमवार को विधायक की बहू अपनी मां कती बाई और पिता सुरेश आदिवासी के साथ महिला थाने पहुंची। यहां कृष्णा ने आवेदन देकर पति धनराज की 4 मई को होने वाली शादी रुकवाने और ससुरालपक्ष पर कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने बताया कि बहू खुद ही झगडकर यहां से चली गई और छह-सात महीने से मायके में रह रही है। बहू ने महिला थाने में आवेदन दिया है, इसकी जानकरी मुझे मिल गई है। मैं मंगलवार को बहू से बातचीत कर मामला सुलझा लूंगा। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले विधायक के बेटों पर वनचौकी में घुसकर वनकर्मियों से मारपीट के आरोप भी लगे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.