scriptएडीएम ने लगाई फटकार तो एआरसीएस बोले-मैं इस्तीफा दे दूंगा | ARCS says I will resign | Patrika News

एडीएम ने लगाई फटकार तो एआरसीएस बोले-मैं इस्तीफा दे दूंगा

locationश्योपुरPublished: Mar 27, 2019 01:58:23 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

एडीएम ने लगाई फटकार तो एआरसीएस बोले-मैं इस्तीफा दे दूंगाचीफ सेके्रट्री की वीसी के बाद हुई बैठक में एडीएम और एआरसीएस में हुई बहस, बीते रोज टीएल बैठक में से एआरसीएस के चले जाने से नाराज थे एडीएम

sheopur

एडीएम ने लगाई फटकार तो एआरसीएस बोले-मैं इस्तीफा दे दूंगा

श्योपुर,
समर्थन मूल्य पर रबी फसलों की खरीदी की तैयारियों के लिए मंगलवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के बाद एडीएम दिलीप कापसे और एआरसीएस पुष्पेंद्र कुशवाह में तीखी बहस हो गई। स्थिति यह हो गई कि एडीएम की फटकार से नाराज एआरसीएस ने तो यहां तक कह दिया कि आप ऐसे कहेंगे तेा मैं इस्तीफा दे दूंगा।
बताया गया है कि श्योपुर एनआइसी कक्ष में चीफ सेक्रेट्री की वीसी के दौरान कलेक्टर बसंत कुर्रे और अपर कलेक्टर दिलीप कापसे सहित श्येापुर के संबंधित विभागीय अफसर भी बैठे। वीसी में मिले दिशा निर्देशों के बाद कलेक्टर कुर्रे ने बैठक ली। जिसमें उन्होंने खरीदी केंद्रों की व्यवस्थाओं को लेकर अफसरों पर नाराजगी जताई।
बताया गया है कि निर्देश देकर कलेक्टर तो चले गए, लेकिन अपर कलेक्टर कापसे ने एआरसीएस कुशवाह के रवैये पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आप कल टीएल बैठक के बाद बिना बताए चले गए, जबकि कलेक्टर ने सभी को रुकने के लिए कहा था। ऐसा नहीं चलेगा। आप अभी तक खरीद केंद्रों की व्यवस्थाएं नहीं कर पाए हैं। हम आपके रवैये को रजिस्ट्रार को बताएंगे। बताया गया है कि इसी पर एआरसीएस भड़क गए, जिसके बाद दोनों अफसरों में बहस हुई। जिसमें एआरसीएस ने इस्तीफा देने की भी बात कह दी। हालांकि बैठक में मौजूद अन्य अफसरों मामला शांत कराया।

एफएक्यू से कम गुणवत्ता न लें गेहूं
वीसी के दौरान भोपाल के अफसरों ने गेहूं खरीदी में निर्देश दिए कि खरीद केंद्रों पर एफएक्यू मापदंड के आधार पर ही गेहूं खरीदा जाए, अन्यथा गोदाम में जमा नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही खरीदी केंद्रों पर अन्य व्यवस्थाएं की जाए, ताकि किसानों को सुविधाएं मिल सके। वीसी और बैठक के दौरान अन्य विभागीय अफसर भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो